Misbehave With North East People: बेंगलुरु में नॉर्थ ईस्ट के युवक के साथ मारपीट की घटना सामने आई है. एक ऑटो ड्राइवर ने उसके साथ मारपीट की जिसका वीडियो वायरल हो रहा है.

Misbehave With North East Man: नॉर्थ ईस्ट के एक युवक के साथ कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में सोमवार (6 मार्च) को मारपीट का मामला सामने आया है. यहां से युवक के साथ अभद्रता और मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें एक ऑटो ड्राइवर युवक का हेलमेट तोड़ते और उसे धमकी देते दिख रहा है.

वीडियो शेयर करते हुए कई लोगों ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर पुलिस से मामले में कार्रवाई की मांग की है. बेंगलुरु पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि युवक रैपिडो बाइक टैक्सी चलाता है. इसमें ऑटो ड्राइवर युवक को दूसरे देश से आया कहते हुए सुनाई देता है. उसने साथ ये भी कहा कि इनकी वजह से ऑटो इंडस्ट्री को नुकसान हो रहा है.

‘दूसरे देश का कहा’
वायरल वीडियो में ऑटो ड्राइवर कहता है कि दोस्तों, देखो कैसे अवैध रैपिडो का बिजनेस चल रहा है. ये आदमी दूसरे देश से आया है और यहां पर राजा की तरह ड्राइव करता है. वह आगे कहता है कि यह ऑटो इंडस्ट्री के लिए खतरा है.

ये घटना कथित तौर पर सोमवार को बेंगलुरु के इंदिरा नगर मेट्रो स्टेशन के पास की है. ऑटो चालक के युवक के साथ मारपीट करने के दौरान वहां मौजूद एक प्रत्यक्षदर्शी ने इसका वीडियो बनाया. उसने इसे सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए पुलिस से कार्रवाई का अनुरोध किया. इसके बाद कई यूजर्स ने वीडियो को शेयर किया है.

पुलिस ने मामला किया दर्ज
फ्रीडम ऑफ स्पीच, बैंगलोर नाम के ट्विटर एकाउंट से वीडियो शेयर करते हुए लिखा गया कि इस ऑटो चालक के खिलाफ कानून के तहत सख्त कार्रवाई की जाए. क्या बेंगलुरु शहर में कानून नाम की कोई चीज नहीं है?

इस पर बेंगलुरु सिटी पुलिस ने जवबा दिया कि मामले में कार्रवाई की जा रही है. बेंगलुरु सिटी पुलिस ने लिखा, इंदिरा नगर पुलिस घटना की जांच कर रही है. सख्त व आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.

By jansetu