Suicide Case: हैदराबाद में 9 हजार का चालान होने के बाद एक आदमी नशे की हालत में अपने घर पहुंचा और उसने सुसाइड कर लिया. उसकी पत्नी ने इस मामले को लेकर शिकायत दर्ज कराई है.

Hyderabad Suicide Case: हैदराबाद में एक 50 साल के मजदूर ने आत्महत्या कर ली. पुलिस के मुताबिक ये शख्स तीसरी बार शराब पीकर गाड़ी चलाते हुए पकड़ा गया था. पुलिस ने जब उसका हजारों रुपये का चालान काटा तो उसने सैदाबाद स्थित अपने घर पर कीटनाशक खाकर अपनी जान दे दी. अब उसकी पत्नी ने इस मामले को लेकर शिकायत दर्ज कराई है. 

दरअसल, बीते सोमवार (6 मार्च) को पुलिस ने ए येलैया की बाइक को सीज कर दिया था. इस के साथ उस पर 9 हजार का चालान लगाया था. इसके बाद वह बेहोशी की हालत में अपने घर को लौटा और उसने आत्महत्या कर ली. उसके पर्स से सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है जिसमें गाड़ी के चालान को लेकर नाराजगी दर्ज की गई है. 

बाइक वापस न मिलने के डर से की आत्महत्या

येल्ला की पत्नी मल्लम्मा ने पुलिस को अपनी शिकायत में बताया कि वह उसे ओवैसी अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. उसके बटुए में एक सुसाइड नोट मिला. इस नोट में उनके पति ने लिखा था कि उनके खिलाफ एक ट्रैफिक चालान जारी किया गया था और उन्हें डर था कि उनकी बाइक वापस नहीं होगी इसलिए वह आत्महत्या कर रहे हैं. 

धारा 174 के तहत मौत का केस दर्ज

पत्नी मल्लम्मा की शिकायत के आधार पर सैदाबाद पुलिस ने सीआरपीसी की धारा 174 के तहत संदिग्ध मौत का केस दर्ज किया है. मंगलवार (7 मार्च) को पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिवार को सौंप दिया गया. इसके बाद नालगोंडा जिले में येलैया के पैतृक निवास नेरेडिकोम्मा में उनका अंतिम संस्कार किया गया. 

By jansetu