कर्नाटक में विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए गए पीएम मोदी ने कहा, कांग्रेस वाले कर्नाटक को दिल्ली में बैठे एक शाही परिवार के लिए ये लोग एटीएम बनाना चाहते हैं.

Karnataka Election 2023: कर्नाटक में विधानसभा के लिए 10 मई को वोटिंग होनी है. सभी पार्टियों के नेताओं ने चुनावी प्रचार के लिए अपनी कमर कस ली है. पीएम मोदी भी बीजेपी के लिए धुआंधार चुनाव रैली कर रहे हैं. इसी क्रम में उन्होंने आज दक्षिण कर्नाटक के मुदबिदरी में बजरंगबली की जय के नारे के साथ कांग्रेस पर जमकर सियासी तीर छोड़े. 

पीएम मोदी ने कहा, हमारा प्रयास है कि कर्नाटक औद्योगिक विकास में नंबर-1 बने, हमारी कोशिश है कि कर्नाटक कृषि विकास में नंबर-1 बने, हमारा लक्ष्य है कि कर्नाटक स्वास्थ्य और शिक्षा में नंबर-1 बने. लेकिन कांग्रेस चाहती है कि दिल्ली में जो उनका शाही परिवार बैठा है वह उस परिवार के लिए कर्नाटक को ATM नंबर 1 बनाना चाहती है.

‘शांति की दुश्मन है कांग्रेस’
जो जीवन में पहली बार वोट देने जा रहे हैं वो कर्नाटक का भविष्य तय करने जा रहे हैं. पहली बार वोट देने जाने वाले मेरे बेटे-बेटियों आपको अगर अपना करियर बनाना है, अपने मन का काम करना है तो यह कांग्रेस के रहते संभव नहीं होगा. कर्नाटक में अगर अस्थिरता रही तो आपका भाग्य भी अस्थिर रहेगा.  कांग्रेस कर्नाटक में शांति की दुश्मन है, वह विकास की दुश्मन है, कांग्रेस आतंक के आकाओं को बचाती है और तुष्टिकरण को बढ़ावा देती है. 

बांटो और राज करो की राजनीति करती है कांग्रेस
देश में जहां भी लोग शान्ति और प्रगति चाहते हैं वो सबसे पहले अपने राज्य से कांग्रेस को बाहर कर देते हैं. अगर समाज में शान्ति है तो कांग्रेस शांत नहीं बैठ पाती, अगर देश प्रगति करता है तो कांग्रेस इसे बर्दाश्त नहीं कर पाती. कांग्रेस की पूरी राजनीति बांटो और राज करो पर आधारित है. कर्नाटक के लोगों ने खुद कांग्रेस का ये खौफनाक चेहरा देखा है.

पूरा देश हमारे सैनिकों का आदर करता है, उनका सम्मान करता है जबकि कांग्रेस हमारी सेना का अपमान करती है, हमारे सैनिकों का अपमान करती है. आज पूरी दुनिया भारत में डेमोक्रेसी और डेवलपमेंट को देख कर उसे सम्मान दे रही है लेकिन रिवर्स गियर कांग्रेस दुनिया भर में घूम-घूम कर देश को बदनाम कर रही है.

By jansetu