Asad Ahmed Encounter: अतीक अहमद के बेटे असद अहमद का गुरुवार को झांसी में एनकाउंटर हो गया. इस दौरान अतीक अहमद, प्रयागराज की एक कोर्ट में था.

Atiq Ahmed News: उमेश पाल हत्याकांड में फरार असद अहमद का झांसी में गुरुवार को एनकाउंटर हो गया. उधर , बेटे के एनकाउंटर की जानकारी पाकर अतीक अहमद प्रयागराज स्थित कोर्ट रूम में गश खाकर बैठ गया. उसे चक्कर आ रहा है और उसकी तबीयत बिगड़ गई है. अतीक का भाई अशरफ भी शांत होकर खड़ा हुआ है. अतीक की आंख से आंसू गिर रहे हैं.

अतीक अहमद के बेटे असद अहमद के एनकाउंटर पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि कानून व्यवस्था को अगर देखना हो और सामान्य नागरिक कैसे अपने को सुरक्षित महसूस करता है यह देखना हो तो बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को योगी जी से सीख लेनी चाहिए.

क्या बोले डिप्टी सीएम?
जबकि केशव प्रसाद मौर्य ने कहा, “इस प्रकार के अपराध करने वाले के लिए संदेश गया है कि यह नए भारत का नया उत्तर प्रदेश है. अगर यहां अपराध करोगे तो कोई बचा नहीं पाएगा. सजा भुगतनी पड़ेगी और वह सजा दो ही रास्ते हैं या तो वे कोर्ट में सरेंडर करते. पुलिस पैरवी के आधार पर फांसी के फंदे तक पहुंचाने का काम होता. अन्यथा जब पुलिस पकड़ने जाएगी और पुलिस पर गोली चलाएंगे तो पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की है और दोनों हत्यारे मुठभेड़ में ढेर हैं.”

उमेश पाल की पत्नी ने कहा, “उन्होंने (सीएम) जो किया है वो ठीक किया है, उन्होंने हमारे सुहाग के कातिलों को सजा दिलायी है. इंसाफ तो हुआ ही है, हम मांग करेंगे कि इंसाफ आगे भी हो. पुलिस कर्मियों ने बहुत सहयोग किया है. हमने माननीय मुख्यमंत्री पर पूरा भरोसा करते हैं. प्रशासन हमें न्याय दिला रहा है. उन्हें (उमेश पाल) की आत्मा को शांति मिल जाएगी. मैं माननीय मुख्यमंत्री का धन्यवाद करती हूं.”

उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी असद को अतीक अहमद के पांच बेटों में तीसरा है. असद पर पांच लाख रुपए का इनाम था. उमेशपाल हत्याकांड के 48 दिन बाद असद का एनकाउंटर हुआ है. बता दें कि प्रयागराज में 24 फरवरी को दिनदहाड़े उमेश पाल और उनके दो गनर की हत्या कर दी गई थी.

By jansetu