Aman Dhaliwal: इंडियन एक्टर अमन धालीवाल पर कैलिफोर्निया में एक जिम में वर्कआउट करने के दौरान एक शख्स ने हमला कर दिया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Aman Dhaliwal Attacked In California: इंडियन एक्टर अमन धालीवाल पर गुरुवार को कैलिफोर्निया के एक जिम में टोमहॉक (कुल्हाड़ी) पकड़े एक व्यक्ति ने होस्टेज बनाकर हमला कर दिया. इस दिलदहला देने वाली घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

अमन धालीवाल पर हमले का वीडियो वायरल
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में हमलावर ब्लू कलर की हुडी में एक्टर के हाथ को पकड़कर पानी के लिए जोर-जोर से चिल्लाते दिख रहा है. वह जोर से चिल्लाते हुए कह रहा है, “ “प्लीज हमारा रिस्पेक्ट करें. मुझे पानी दो, मुझे पानी चाहिए,” इसके बाद हमलावर 36 साल के एक्टर पर भी जोर से चिल्लाता है. इस दौरान अमन शांत ही दिखते हैं. हमलावर कहता है, “आप मेरा फायदा उठाना चाहते हैं!” वह पहले एक्टर पर चिल्लाता है और फिर जिम में दूसरों पर.

धालीवाल ने हमलावर को दबोचा
वहीं जैसे ही हमलावर धालीवाल से अपना ध्यान हटाता है. 6 फुट लंबा एक्टर मौके का फायदा उठाते हुए उसे जमीन पर गिरा देता है. ये सारी घटना वायरल वीडियो नजर आ रही है. वहीं बाकी लोग भी फौरन हमलावर को वश में करने के लिए दौड़ पड़ते हैं, रिपोर्ट्स की मानें तो शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है.

जिम में एक्सरसाइज करने के दौरान धालीवाल पर हुआ हमला
बता दें कि ये घटना प्लैनेट फिटनेस में हुई जो कैलिफोर्निया के ग्रैंड ओक्स में जिम की एक सीरीज है. जब आरोपी ने अमन धालीवाल पर हमला किया उस समय वे वर्कआउट में बिजी थे. तस्वीरों से पता चलता है कि धालीवाल के हाथ और बॉडी पर कई चोटें आई हैं.उनकी छाती, हाथ और सिर पर कई पट्टियों के साथ अस्पताल से उनकी तस्वीरें भी वायरल हो रही है.

‘जोधा अकबर’ में राजकुमार का रोल प्ले किया था
अमन धालीवाल बॉलीवुड ब्लॉकबस्टर ‘जोधा अकबर’ में राजकुमार रतन सिंह के रोल के लिए सबसे ज्यादा फेमस हैं.फॉर्मर मॉडल ने इंडियन टीवी शो के साथ-साथ हॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है.

By jansetu