Bettiah News: मामला नरकटियागंज का है. सभी घायल बारातियों को नरकटियागंज अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. लोगों ने बताया कि बस में आग लग गई थी.

बेतिया: जिले के नरकटियागंज में शुक्रवार की सुबह बारातियों से भरी एक बस पलट (Road Accident) गई, जिसमें 13 लोग घायल हो गए. घायलों में से चार की स्थिति गंभीर बताई जा रही है. सभी घायलों को इलाज के लिए नरकटियागंज अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सभी घायलों का इलाज चल रहा है. इस घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी का माहौल हो गया है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच कर मामले की छानबीन में जुट गई. वहीं, मौके से बस ड्राइवर फरार हो गया.

‘चालक नशे में था’

दुर्घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि सभी बाराती बेतिया से वापस भितिहरवा जा रहे थे. इस दौरान हरदिया माई स्थान के पास बस पलट गई. इस घटना में आग लगने की बात बताई जा रही है. मिली जानकारी के अनुसार भितिहरवा गांव के शत्रुघ्न राम के घर से बारात बेतिया छावनी के ललन राम के घर गई थी और सुबह लौटने के क्रम में यह घटना हुई है. इस घटना को लेकर बस में सवार लोगों ने बताया कि बस चालक शराब और गांजा पीकर बस चला रहा था, जिससे यह हादसा हुआ है.

स्थानीय लोगों की मदद से बारातियों को निकाला गया

घायल युवक ने बताया कि भितिहरवा से बारात बेतिया के छावनी गया था और सुबह बारात वापस लौटने के दौरान हरदी टेड़ा माई स्थान के पास बस पलट गई जिसमें 13 लोग घायल हो गए और बस में आग लग गई. स्थानीय लोगों की मदद से आग को बुझाया गया, जिससे एक बड़ा हादसा टल गया. वहीं, स्थानीय लोगों की मदद से बस में फंसे बारातियों को बस का शीशा तोड़कर बाहर निकाला गया. इस घटना में एक दर्जन से अधिक लोग घायल हुए हैं. सभी भितिहरवा के मरली भरवा गांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं. हालांकि बस चालक बस को छोड़ फरार हो गया.

By jansetu