नवाजुद्दीन सिद्दीकी लंबे समय से अपने निजी जीवन को लेकर सुर्खियों में हैं. उनकी पूर्व पत्नी अलिया सिद्दीकी ने उन पर कई आरोप लगाए हैं. लंबे समय से इस मामले पर चुप्पी साधे नवाज ने इस पर चुप्पी तोड़ी है.

Nawazuddin Siddiqui On Aaliya Allegations: बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी बीते लंबे समय से अपने निजी जीवन को लेकर सुर्खियों में हैं. उनकी पूर्व पत्नी अलिया सिद्दीकी ने उन पर कई आरोप लगाए हैं. लंबे समय से इस मामले पर चुप्पी साधे नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने इस पर चुप्पी तोड़ी है. 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने ट्विटर पर पोस्ट कर कहा कि वो किसी पर आरोप नहीं लगा रहे हैं लेकिन ये उनकी भावनाएं हैं जो वो अपने फैंस के सामने रख रहे हैं. अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए एक्टर ने इसके साथ अपना बयान भी अटैच किया है. जिसमें उन्होंने अपने ऊपर लगे आरोपों और अपने बच्चों की पढ़ाई को लेकर कई सवाल उठाए हैं. 

नवाज ने लिखा, ”मेरी खामोशी की वजह से मुझे बुरा इंसान समझा जा रहा है. मैं अब तक इसलिए खामोश था क्योंकि मैं जानता हूं ये सब तमाशा मेरे बच्चे कहीं न कहीं इसे पढ़ेंगे. सोशल मीडिया, प्रेस और कुछ लोग मेरे इस चरित्र हरण का खूब आनंद ले रहे हैं. लेकिन में आप लोगों के सामने कुछ बातें रखना चाहता हूं.”

अपने इस बयान में नवाज ने कुल 5 सवाल उठाए हैं. उन्होंने कहा, ”सबसे पहले तो मैं ये साफ कर देना चाहता हूं कि मैं और आलिया कई सालों से अलग रह रहे हैं और हमारा तलाक हो चुका है.” इसके बाद उन्होंने सवाल उठाया, ”क्या मुझे कोई इस बात का जवाब देगा कि मेरे बच्चे बीते 45 दिनों से स्कूल क्यों नहीं जा रहे. मुझे स्कूल से लगातार लेटर आ रहे हैं कि आपके बच्चे स्कूल नहीं आ रहे हैं.”

आलिया पर लगाए कई आरोप

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने आलिया पर पैसे मांगने के लिए बच्चों को आगे करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा, ”यहां (मुंबई) बुलाने से पहले उन्होंने बच्चों को 4 महीनों तक अकेला छोड़ दिया था. उन्हें बीते दो साल से हर महीने करीब 10 लाख रुपए दिए जाते हैं और इनमें बच्चों की फीस, मेडिकल खर्चे और ट्रैवल के खर्चे शामिल नहीं हैं. मैंने आलिया की मदद करने के लिए उनकी 3 फिल्मों को फाइनेंस भी किया.” 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने ये भी कहा कि उन्होंने बच्चों के लिए दुबई में एक अपार्टमेंट खरीद कर दिया हुआ और मुंबई में भी एक सी फेसिंग फ्लैट में आलिया को को पार्टनर बनाया है क्योंकि उनके बच्चे अभी छोटे हैं. नवाज ने आरोप लगाया कि बच्चों के लिए दी गई चीजों का आलिया न सिर्फ इस्तेमाल करती हैं बल्कि उन्हें बेच भी देती हैं.”

बच्चों की पढ़ाई हो रही खराब

अंत में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि बतौर पेरेंट वो बस इस बात का जवाब चाहते हैं कि इस सब डरामे के लिए उनके बच्चों की पढ़ाई क्यों खराब की जा रही है. उन्होंने लिखा, ”दुनिया का कोई भी पेरेंट अपने बच्चों की पढ़ाई खराब कर उनके भविष्य के साथ खिलवाड़ नहीं करना चाहेगा. मैं शारा और यानी को बहुत प्यार करता हूं और उनकी सलामति और बेहतर भविष्य के लिए हर मुमकिन कोशिश करूंगा.”

By jansetu