MP News: कैलाश विजयवर्गीय ने कहा की इस बार चुनाव में बीजेपी का ही रंग बिखरेगा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का नेतृत्व हमारे पास है.उन्होंने कहा कि शिवराज जी की ‘लाडली बहन योजना’ गेम चेंजर साबित होगी.

इंदौर: बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने होली के रंग में रंगे नजर आए.हाथ में बल्ला थाम विधायक बेटे आकाश ने जब गेंद फेंकी तो पिता कैलाश ने चौके-छक्के लगाए. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर विधानसभा चुनाव को लेकर निशाना साधते हुए कहा की इस बार भी प्रदेश में दो तिहाई बहुमत से बीजेपी की सरकार बनेगी.

कैलाश विजयवर्गीय हमेशा अपने बयानों से सुर्खियों में रहते हैं. लेकिन इस बार वह सुर्खियों में इसलिए बनते हुए नजर आ रहे हैं कि राजनीति के मैदान में चौके-छक्के लगाने वाले इस बार होली पर ही क्रिकेट खेलते नजर आए. उन्होंने अपने विधायक बेटे आकाश विजयवर्गीय की गेदों पर जमकर चौके-छक्के लगाए. 

होली की इस तरह से की तारीफ

क्रिकेट के बाद उन्होंने मीडिया से कहा कि होली का त्योहार मिलन का त्यौहार है.हमारी भूल-चूक गलतियों के माफी मांगने का त्योहार है.फिर से नए सिरे से संबंध स्थापित करने का त्योहार है.हम पिछले 40-50 साल से क्रिकेट खेलते आ रहे हैं.यह चौथी पीढ़ी है. हमारी जो साथ में खेलते हैं. क्रिकेट और यहां हमारा मोहल्ला नहीं एक परिवार है.सब के सुख-दुख में साथ खड़े रहते हैं. होली का त्योहार भी यही संदेश देता है.हम एक दूसरे से प्यार के रंग बाटें और कुल मिलाकर यह मस्ती का त्यौहार है.जब भी हम क्रिकेट खेलते हैं तो हमें पूरा बचपना याद आ जाता है.बच्चों के साथ जब क्रिकेट खेलते हैं तो मजा बहुत आता है.

कैलाश विजयवर्गीय से चुनाव को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा की देखिए बीजेपी का रंग ही बिखरने वाला है.मुझे इस बात की प्रसन्नता है कि मोदी जी का नेतृत्व हमारे पास है.शिवराज जी की नई वाली ‘लाडली बहन योजना’ गेम चेंजिंग है.इस इलेक्शन का हमारा दावा है की हम दो तिहाई बहुमत से सरकार बनाएंगे.

पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व पर भरोसा

उन्होंने कहा कि यह बहुत ही रेयर केस में होता है कि किसी पार्टी का नेतृत्व इतना ताकतवर हो तो अपना देश तो ठीक है, दुनिया में भी नेतृत्व करें.मोदी जी का नेतृत्व बहुत ही सशक्त है. इसलिए मुझे लगता है कि यह देश के लिए भी सौभाग्य की बात है कि मोदी जी जैसा नेता हमारे देश के पास है. विधानसभा चुनाव में नए चेहरों के टिकट के सवाल पर कहा कि हमेशा हम कोशिश करते हैं कि 25 परसेंट नए लोगों को टिकट दें अभी भी हम कोशिश करेंगे कि 25 फीसदी नए लोगों को टिकट दे क्योंकि नया नेतृत्व हमेशा आते रहना चाहिए.

By jansetu