MP News: पीड़ित लड़के के पिता ने बताया कि उनका बेटा अच्छा खेलता है इसलिए साथी खिलाड़ी उससे दुर्भावना रखते हैं और उन्होंने लोहे की रॉड से उसकी पिटाई की है. आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

Karate Player Thrashed: मध्य प्रदेश के जबलपुर स्थित स्पोर्ट्स ऑथॉरिटी ऑफ इंडिया (SAI) सेंटर में एक नाबालिग कराटे खिलाड़ी (Minor Karate Player) को तालिबानी तरीके से पीटने का मामला सामने आया है. पीड़ित खिलाड़ी के पिता का आरोप है कि सीनियर खिलाड़ियों ने उनके नाबालिग बेटे को केवल इसलिए बेरहमी से मारा क्योंकि वह बहुत अच्छा खेलता था. आरोपी खिलाड़ी इसी बात से उससे दुर्भावना रखते थे. हालांकि, इस घटना के बाद साई के स्थानीय अधिकारियों ने मारपीट करने वाले चार सीनियर खिलाड़ी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उन्हें हॉस्टल से बाहर कर दिया है.

लोहे की रॉड से किया हमला
पीड़ित खिलाड़ी के पिता अमरनाथ शाह के मुताबिक वे बैतूल जिले में रहते हैं. उनका 16 साल का नाबालिग बेटा पिछले 1 साल से जबलपुर के साई सेंटर में कराटे का प्रशिक्षण ले रहा है. बीते दिनों जन्मदिन के मौके पर उनका बेटा कुछ खिलाड़ियों के साथ हंसी मजाक कर रहा था, इसी दौरान कुछ सीनियर खिलाड़ी वहां आ पहुंचे और उन्होंने लोहे की रॉड से उनके नाबालिग बेटे पर ताबड़तोड़ वार करना शुरू कर दिया.

बेटे से दुर्भावना रखते हैं साथी खिलाड़ी
बताया जाता है कि नाबालिग खिलाड़ी को इतनी बेरहमी से पीटा गया कि वह बेहोश हो गया. आनन-फानन में पीड़ित को अस्पताल में भर्ती किया गया. इस घटना की जानकारी जब नाबालिग के पिता अमरनाथ शाह को लगी तो वह बैतूल जिले से भागते हुए जबलपुर पहुंचे. यहां उन्होंने इसकी शिकायत साई के अधिकारियों और पुलिस से की. नाबालिग के पिता का आरोप है कि कुछ सीनियर खिलाड़ी उसके बेटे से दोष भावना रखते हैं, जिसके चलते उसके साथ बेरहमी से मारपीट की गई है.

‘आरोपी खिलाड़ियों के खिलाफ की गई कार्रवाई’
वहीं, साई सेंटर के प्रभारी कुलदीप बरार के मुताबिक घटना के बाद मारपीट करने वाले चार सीनियर खिलाड़ियों के खिलाफ कार्रवाई की गई है. उन्हें हॉस्टल से बाहर कर दिया है. इसके साथ ही एक जांच कमेटी गठित की गई है. आरोपी खिलाड़ियों पर सख्त कार्यवाही के लिए साई मुख्यालय को पत्र लिखा गया है. इस मामले में पीड़ित खिलाड़ी के पिता का कहना है कि आरोपी खिलाड़ियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई भी होनी चाहिए. उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस में भी की है.

By jansetu