LSG Video Post: लखनऊ सुपर जायंट्स ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें एक घुसपैठिया टीम के खिलाड़ियों पर नजर रखते दिखाई दे रहा है. LSG ने अपने फैंस से इस शख्स की पहचान उजागर करने की अपील की है.

Intruder in LSG Camp: लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में एक शख्स LSG प्लेयर्स का पीछा करता हुआ नजर आ रहा है. यह शख्स खिलाड़ियों की हर एक्टिविटी पर नजर बनाए रखता हुआ दिखाई दे रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए LSG ने इस शख्स को कोई घुसपैठिया बताया है और फैंस से एक सवाल भी पूछा है.

LSG ने लिखा है, ‘हमारे कई फैंस द्वारा हमें इसके बारे में बताया गया था तो हमने पाया कि वाकई जर्सी लॉन्च के दौरान एक घुसपैठिया हमारे खिलाड़ियों का पीछा कर रहा था. हम इस चूक के लिए माफी चाहते हैं और हमें इस शख्स की पहचान करने में आपकी मदद चाहिए. अगर आपने यहां कुछ भी संदिग्ध देखा हो तो हमें जरूर लिखें.’

LSG का यह वीडियो वास्तव में एक मज़ाक है. फैंस भी इस वीडियो पर मजेदार अंदाज में रिएक्ट कर रहे हैं. कुछ फैंस ने तो इस शख्स की पहचान भी बता दी है. फैंस के मुताबिक यह शुभम गौर हैं, जो कि एक कॉमेडियन हैं. शुभम पहले भी कई क्रिकेटर्स के साथ मजेदार वीडियो पोस्ट कर चुके हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 4.5 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं. उनके कॉमेडी वीडियो को बेहद पसंद किया जाता है.

मंगलवार को लॉन्च हुई थी LSG की जर्सी
लखनऊ फ्रेंचाइजी ने IPL 2023 के लिए अपनी नई जर्सी मंगलवार को लॉन्च की थी. इस दौरान फ्रेंचाइजी ऑनर संजीव गोयनका, बीसीसीआई सचिव जय शाह, टीम के मेंटर गौतम गंभीर और कप्तान केएल राहुल मौजूद थे. इस इवेंट में जयदेव उनादकट, दीपक हुडा, क्रुणाल पांड्या और आवेश खान जैसे खिलाड़ी भी नजर आए थे.

By jansetu

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *