Indore : मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में लकड़ी की तरह मेकअप करके रहने वाले एक किशोर की रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई है. उसकी हत्या हुई है या उसने आत्महत्या की है, पुलिस इसकी जांच में जुटी है.

Indore : मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में लकड़ी की तरह मेकअप करके रहने वाले एक किशोर की रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई है. उसकी हत्या हुई है या उसने आत्महत्या की है, पुलिस इसकी जांच में जुटी है.

Indore News: लड़की की तरह खूबसूरत दिखने की चाह में एक किशोर ने अपने प्राण त्याग दिए. पुलिस के सामने पता लगाने की चुनौती है कि युवक ने आत्महत्या की है या इसकी हत्या हुई है. क्योंकि शरीर पर कोई आत्महत्या या हत्या जैसे निशान नहीं मिले हैं. फिलहाल पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है.

शरीर पर हत्या या आत्महत्या का कोई निशान नहीं

दरअसल पूरा मामला पेचीदा है. इंदौर के बाणगंगा में रहने वाले एक किशोर की मौत ने पुलिस को हैरान कर दिया है. किशोर की मौत का कारण अज्ञात है. युवक के शरीर पर न ही किसी चोट के निशान हैंं और ना ही जांच में अब तक आत्महत्या की बात सामने आई है. जिसके कारण पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

अक्षय को लड़की बनकर रहने का था शौक

पास ही में रहने वाली प्रत्यक्षदर्शी फरजाना खान ने बताया कि किशोर वय के अक्षय को लड़की बनकर रहने का शौक था और इसी शौक के कारण वह अक्सर लड़कियों की तरह मेकअप और कपड़े पहन कर घर से निकल जाया करता था. लेकिन सामाजिक दृष्टि से किसी लड़के को लड़की बनता देख समाज अलग नजरिए से देखता है. जिसके कारण परिजनों को काफी लज्जित होना पड़ता था. संभवत इसीलिए किशोर ने कई बार आत्महत्या करने का प्रयास किया और इसी के चलते पिता उसे गांव से इंदौर के बाणगंगा क्षेत्र में कुछ ही दिन के लिए ले आए थे. लेकिन उन्हें नहीं पता था कि यहां आने के बाद उसकी इस तरह मौत हो जाएगी. प्रत्यक्षदर्शी फरजाना का यह भी कहना है कि मौत के पहले वह किसी से फोन पर बात करते हुए रो रहा था और उसके पास से मेकअप का सामान भी मिला है. 

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से होगा असली कारण का खुलासा 

थाना बाणगंगा के जांच अधिकारी सुरेश सिंह सेंगर का कहना है कि मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी गई है. फिलहाल अभी किसी प्रकार से आत्महत्या या किसी द्वारा हत्या करने का मामला सामने नही आया है. परिजनों और प्रत्यक्षदर्शियों के बयान लिए गए हैं. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के असली कारण का खुलासा हो पाएगा. गौरतलब है कि इस मामले में पुलिस भी हैरान है. क्योंकि परिजनों के बयान और किशोर के पास मिले सामान से मौत की पहेली सुलझाना मुश्किल हो रहा है. ये अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सुलझ पाएगी.

By jansetu