धार के दसई क्षेत्र में स्थित लिटिल फ्लावर स्कूल में हुए घटनाक्रम के बाद पुलिस द्वारा शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई की गई, इस मामले को लेकर शनिवार को क्षेत्र के पाटीदार युवा समाज संगठन के पदाधिकारियों ने एक ज्ञापन दसई चौकी पर सौंपा।

ज्ञापन में समाज के लोगों ने बताया कि विगत दिनों स्कूल में हुए घटनाक्रम के बाद पुलिस द्वारा कार्रवाई कर प्रकरण दर्ज किया गया हैं, वह अधूरी जानकारी के अभाव में हुआ है। जबकि शिक्षक विजय पाटीदार वर्षों से स्कूल में सेवा देकर बच्चों को अनुभव के आधार पर बेहतर शिक्षा दे रहे है। जिससे बच्चों का भविष्य भी उज्जवल हो रहा हैं।

वहीं एक कार्रवाई शिक्षक के खिलाफ होगी तो शिक्षक मानसिक रुप से परेशान होकर बच्चों को बेहतर शिक्षा नहीं दे पाएगा। ऐसे में ज्ञापन के माध्यम से युवाओं ने पुलिस द्वारा दर्ज प्रकरण को निरस्त करने की मांग रखी है। इस दौरान बड़ी संख्या में समाज के लोग मौजूद रहे।

दरअसल 20 सितंबर को सुबह के समय ग्राम लेडगांव निवासी सलोनी के साथ स्कूल में मारपीट हुई थी, दो दिन बाद छात्रा के पिता जगदीश पिता काशीराम ने चौकी पर गांव के लोगों के साथ मिलकर एक ज्ञापन सौंपा। जिसके आधार पर पुलिस ने स्कूल के शिक्षक विजय पाटीदार के खिलाफ कार्रवाई कर प्रकरण दर्ज किया गया था।

जिसमें पिता ने बताया था कि होमवर्क नहीं करने पर शिक्षक ने लकड़ी की रीप से मारा हैं, मामला सामने आने के बाद स्कूल प्रबंधन की ओर से भी कार्रवाई करते हुए शिक्षक को हटाया गया है। अब समाज के युवा संगठन के पदाधिकारी सामने आए व अधूरी जानकारी के अभाव में हुई कार्रवाई को लेकर ज्ञापन सौंपा है।

By jansetu