कटनी के स्लीमनाबाद पुलिस ने सैलारपुर तिराहे के पास से एक कार की डिक्की 2 लाख रुपए का 20 किलो गांजा जब्त किया है। इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की है।

पुलिस ने बताया कि भ्रमण के दौरान सैलारपुर तिराहे के पास महाराष्ट्र के रजिस्ट्रेशन नंबर की एक सफेद रंग की कार दिखी। जिस पर संदेह होने पर उसमें सवार लोगों से पूछताछ की गई। पूछताछ में चालक ने अपना नाम पन्ना जिले के कोतवाली क्षेत्र निवासी राजू कोरी बताया। वहीं कार में सवार दूसरे युवकों ने अपना नाम उड़ीसा निवासी नवीन सेनापति और रामनरेश कोरी बताया।

जिसकी बाद पुलिस ने संदेह होने पर कार की तलाशी ली। तलाशी के दौरान कार की डिक्की से दो बोरियां मिली। जिसके अंदर गांजा रखा हुआ था। लगभग 20 किलो गांजा पुलिस ने जब्त किया है। गांजे की कीमत करीब दो लाख रुपए आंकी गई है।

पुलिस ने बताया कि कार पन्ना के राजू उर्फ राजेन्द्र गुप्ता की है। पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों को पकड़ने में स्लीमनाबाद थाना प्रभारी संजय दुबे, एएसआई राजेश कोरी, संतोष सिंह, प्रधान आरक्षक आशीष आर्मो, अजीत बागरी, जय सिंह, अंकित दुबे, बृजेश, सोने सिंह, आशीष सोनी की भूमिका रही।

By jansetu