खरगोन में एक 28 साल के बेटे ने खाना न देने की बात पर पहले मां से बहस की फिर उसे थप्पड़ मार दिया। मां ने माहौल बिगड़ता देखा तो वह थोड़ी देर के लिए घर से बाहर चली गई। जब वह लौटकर वापस आई तो उसका बेटा फांसी पर झूला मिला। मौके पर पहूंची पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है।

दरअसल, खरगोन के बिस्टान में खाना न बनाने की बात पर 28 साल का लखन दांगी मां से बहस करने लगा। बातों ही बातों में उसने मां को थप्पड़ जड़ दिया। मां को जब लगा कि बात बिगड़ रही है, तो वह थोड़ी देर के लिए घर से बाहर चली गई। मां जब लौटकर वापस घर आई तो उसका बेटा गमछे का फंदा बनाकर फांसी पर झूला मिला। यह नजारा देखते ही मां चिल्ला उठी और उसने पड़ोसियों को बुला लिया। मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी।

मां आशा बाई ने बताया कि दोपहर में खाना बनाने की बात पर बेटे से बहस हो गई थी। इसी दौरान बेटे ने उन्हें दो थप्पड़ मारे दिए। और फांसी लगाने की धमकी दी। महिला घबरा गई। और कुछ देर के लिए घर से बाहर चली गई। थोड़ी देर बाद वह घर लौटी तो बेटा फंदे पर लटका मिला।

बिस्टान थाना इंचार्ज बीएल मंडलोई का कहना है कि जांच की जा रही है। मामले में मर्ग कायम कर लिया है। पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है।

By jansetu