रीवा शहर के सिटी कोतवाली थाना अंतर्गत गुजरने वाली बीहर नदी स्थित बड़ी पु​ल से एक युवती ने छलांग लगा ली। घटना के बाद डूब रही युवती को आसपास के लोगों ने बचा लिया है। हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने गंभीर हालत में युवती को संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया है। हालांकि अभी युवती को होश नहीं आया है। ऐसे में यह नहीं कहा जा सकता कि युवती ने खुद छलांग लगाया है। अथवा किसी ने उसको विवश किया है।

सिटी कोतवाली थाना प्रभारी एपी सिंह ने बताया कि शुक्रवार की दोपहर करीब 3 से 4 बजे के बीच एक युवती द्वारा बीहर नदी में छलांग लगाने की सूचना आई थी। जानकारी के बाद पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से युवती को नदी से बाहर निकाला था। जिस समय युवती को एसजीएमएच में भर्ती कराया गया था। तब वह बेहोश थी। ऐसे में पूरी कहानी समझ में नहीं आ रही है। फिलहाल पुलिस को उसके होश में आने का इंतजार है।

क्या बोली युवती की मां
युवती की मां का आरोप है कि कोई उसको बाइक में बैठाकर लाया था। जिसने बड़ी पुल के पास लाकर बीहर नदी में फेंक दिया है। क्योंकि नदी में गिरने से पहले बेटी ने पूरी बात बताई थी। ऐसे हम लोग पीछे पीछे नदी के पास पहुंचे है। मां का दावा है कि उसकी उम्र 18 वर्ष है।

By jansetu