बडगांव गांव में अतिक्रमण हटाने पहुंची राजस्व विभाग की टीम को विरोध का सामना करना पड़ा, हालांकि नायब तहसीलदार की टीम ने शासकीय जमीन से अतिक्रमणकर्ता को हटाया और जमीन को पुन शासकीय कब्जे में ले लिया। इधर, परिजनों के द्वारा किए गए अभ्रद व्यवहार को लेकर नायब तहसीलदार ने बुधवार देर रात थाने पहुंचकर प्रकरण दर्ज करवाया।

दरअसल, बुधवार को कुक्षी के समीप ग्राम बडगांव में राजस्व विभाग की टीम अतिक्रमण हटाने के लिए पहुंची थी। पुनमचंद्र और उसके परिवार ने सरकारी भूमि पर 1800 स्क्वेयर फीट पर पक्का निर्माण तो किया ही 5000 स्क्वेयर फीट में बाउंड्री भी बना ली थी। इस पर एसडीएम कोर्ट से अवैध कब्जा को हटाने को लेकर आदेश जारी हुए थे। बुधवार दोपहर जब नायब तहसीलदार कृणाल पिता घिसीलाल टीम को लेकर मौके पर पहुंचे तो पुनमचंद्र और परिवार ने करीब दो घंटे तक कार्रवाई का विरोध किया। वे जेसीबी के सामने भी आ गए, ऐसे में पुलिसबल की मौजूदगी में देर शाम तक प्रशासन की टीम ने कार्रवाई कर पूरे अतिक्रमण को हटाया व जमीन को कब्जे में ले लिया है।

राजस्व विभाग की टीम को कहे अपशब्द
नायब तहसीलदार ने मामले में बुधवार रात में कुक्षी थाने पर प्रकरण दर्ज करवाया है। रिपोर्ट में बताया कि सरकारी जमीन से कब्जा हटाने के दौरान पुनमचंद्र और लक्ष्मण ने विरोध व विभाग की टीम को अपशब्द कहे। इतना ही नहीं सभी ने शासकीय कार्य में बाधा भी उत्पन्न की। इस दौरान आरोपी हाथ में बड़ा पत्थर लेकर मारने के लिए भी दौड़ा। पुलिस ने मौके पर ही उसे हिरासत में ले लिया। कुक्षी टीआई दिनेशसिंह चौहान ने बताया कि राजस्व विभाग की टीम अतिक्रमण हटाने गई थी, जिसके बाद थाने पर नायब तहसीलदार महोदय के द्वारा प्रकरण दर्ज करवाया गया है।

By jansetu