The Kerala Story Box Office: ‘द केरला स्टोरी’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. फिल्म पहले दिन से ही जमकर कमाई कर रही है वहीं अब इसके मंडे टेस्ट का रिजल्ट भी आ गया है जो शानदार रहा है.

The Kerala Story Box Office Collection Day 4: डायरेक्टर सुदीप्तो सेन की फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ रिलीज से पहले ही विवादों में घिरी हुई है. जहां फिल्म के विवादित कंटेंट की वजह से तमिलनाडु में फिल्म के प्रीमियर पर रोक लगाने की बात की गई तो वहीं वेस्ट बंगाल की ममता बनर्जी सरकार ने तो ‘द करेला स्टोरी’ को राज्य में बैन कर दिया है.वहीं एमपी और यूपी में इस फिल्म को टैक्स फ्री किया गया है.

इन सबके बीच ‘द केरला स्टोरी’ सिनेमाघरों में पहुंचने के बाद से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. फिल्म को पहले दिन से ही ऑडियंस का भरपूर प्यार मिल रहा है. इसी के साथ फिल्म जमकर कमाई भी कर रही है.  चलिए यहां जानते हैं ‘द केरला स्टोरी’ का फर्स्ट मंडे का रिजल्ट कैसा रहा है.

द केरला स्टोरी’ का मंडे टेस्ट कैसा रहा?
अदा शर्मा स्टारर ‘द केरला स्टोरी’ बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार कमाई कर रही है. फिल्म की ओपनिंग शानदार रही थी और इसके बाद इसने वीकेंड पर काफी अच्छा कलेक्शन किया. वहीं अब ‘द केरला स्टोरी’ के रिलीज के चौथे दिन यानी सोमवार की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं.

सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक ‘द केरला स्टोरी’ का मंडे रिजल्ट भी शानदार रहा है. फिल्म ने सोमवार को 10. 50 करोड़ रुपयों का कलेक्शन किया है. इसी के साथ फिल्म की कुल कमाई अब 45.75 करोड़ रुपये हो गई है. हालांकि ये अनुमानित आंकड़े हैं ऑफिशियल डाटा आने के बाद इन नंबर्स में कुछ फेर-बदल हो सकता है.

 ‘द केरला स्टोरी’ पर विवाद क्यों
 ‘द केरला स्टोरी’ के ट्रेलर रिलीज के बाद से ये विवादों में घिर गई थी. दरअसल ट्रेलर में पहले बताया गया था कि 32 हजार से ज्यादा केरल महिलाओं का  कथित रूप से इस्लामी कट्टरपंथियों द्वारा ब्रेन वॉश कर जिहाद के लिए इस्तेमाल किया गया था. हालांकि इसे लेकर विरोध होने पर फिल्म में 32 हजार महिलाओं से बदलकर तीन महिला कर दिया गया था. फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें तो इसमें अदा शर्मा, योगिता बिहानी, सिद्धि इडनानी और सोनिया बलानी ने अहम रोल प्ले किया है. 

By jansetu