Met Gala 2023: मेट गाला इवेंट 2023 में जेरेमी पोप ने अपने आउटफिट से काफी सुर्खियां बटोरी हैं. फैंस उनकी ड्रेस को इवेंट की थीम के लिए परफेक्ट बता रहे हैं और जमकर तारीफ भी कर रहे हैं.

Met Gala 2023: बीते दिन मेट गाला 2023 के रेड कार्पेट पर दुनिया भर के सेलेब्स ने अपने आउटफिट्स से ग्लैमर का तड़का लगाया. कई सेलिब्रिटी की ड्रेस इस दौरान सुर्खियों में भी छाई रही. जेरेमी पोप के गाला आउटफिट के भी खूब चर्चे हो रहे हैं. एक्टर 2023 मेट गाला इवेंट में 30 फुट की केप पहनकर पहुंचे थे.

जेरेमी के आउटफिट को संभालने में लगे पांच लोग
बाल्मैन द्वारा डिज़ाइन किए गए जेरेमी पोप के आउटफिट में चारों ओरकार्ल लेगरफेल्ड की एक बड़ी तस्वीर प्रिंट थी जो इवेंट की थीम “इन ऑनर ऑफ कार्ल” के लिए एक श्रद्धांजलि थी. दिलचस्प बात ये थी जेरेमी के इस आउटफिट को सीढियों पर संभालने के लिए पांच लोग लगे थे.

जेरेमी पोप के मेट गाला आउटफिट की हो रही तारीफ
जेरेमी पोप के आउटफिट ने काफी ध्यान बटोरा. एक्टर और सिंगर ने अपने कस्टम बाल्मेन लुक ने सभी को हैरान कर दिया. कई लोगों ने इवेंट की थीम के लिए अभिनेता के आउटफिट को परफेक्ट बताया. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें अब काफी वायरल हो रही हैं. एक फैन ने कमेंट किया, ओह, ये मेट गाला में जेरेमी पोप है! उन्होंने पूरी लाइम लाइट ले ली है. वह केप ही सब कुछ है!!!

कई लोगों ने जेरेमी पोप को बताया शो स्टॉपर
कई लोगों ने उन्हें “शो-स्टॉपर” कहा जबकि कई उन्हें इस इवेंट का “ड्रेस्ड मैन” माना. नेटिजन्स केप पर डिजाइनर के इनक्रेडिबल काम की भी तारीफ की.

इस साल के मेट गाला की थीम
दिवंगत फैशन डिजाइनर कार्ल लेगरफेल्ड की लाइफ और वर्क के सम्मान में इस साल की मेट गाला थीम “कार्ल लेगरफेल्ड: ए लाइन ऑफ ब्यूटी” रखी गई थी. अपने पूरे करियर के दौरान, लेगरफेल्ड ने अपने खुद के ब्रांड के अलावा चैनल, फेंडी, बाल्मैन और क्लो सहित फैशन हाउस के लिए डिज़ाइन किया था. 2023 मेट गाला को पेनेलोप क्रूज़, माइकेला कोएल, रोजर फेडरर, दुआ लीपा और वोग के एडिटर अन्ना विंटोर होस्ट किया ये इवेंट मई में पहले सोमवार को आयोजित किया जाता है और गेस्ट में एक्टर्स, म्यूजिशियन, मॉडल और फैशन इंडस्ट्री के लोग शामिल होते हैं.

By jansetu