Adipurush Trailer: फिल्म ‘आदिपुरुष’ का ऑफिशियल ट्रेलर रिलीज हो चुका है. ट्रेलर रिलीज होने के महज एक घंटे में 2.2 मिलियन बार देखा जा चुका है.

Adipurush Trailer: ओम राउत के निर्देशन में बनी फिल्म ‘आदिपुरुष’ का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. मंगलवार को इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. जिसके बाद से ही ट्विटर पर ये ट्रेंड करने लगा है. इस फिल्म के टीजर से जो लोग नाराज नजर आ रहे थे वो इसके ट्रेलर के रिलीज होने के बाद तारीफें कर रहे हैं. तीन मिनट के ट्रेलर को देखकर लग रहा है कि मेकर्स ने इस फिल्म के वीएफएक्स पर खासा काम किया है.

आदिपुरुष के ट्रेलर में प्रभास, कृति सेनन और बाकी स्टार कास्ट को तो बखूबी दिखाया गया है, लेकिन ट्रेलर में फैंस को सैफ अली खान ज्यादा देखने को नहीं मिले. हालांकि सैफ की एक झलक ने फैंस को उनके लुक का कायल कर दिया है. फिल्म के ट्रेलर में सैफ टीजर से अलग नजर आ रहे हैं. सैफ को ट्रेलर के रिलीज होने के बाद ही खासी तारीफें मिल रही हैं.

बदल गया सैफ अली खान का पूरा लुक
इस फिल्म के टीजर को काफी ट्रोल किया गया था. जिसके बाद मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाकर इसके वीएफएक्स पर खासा काम किया. जो ट्रेलर में देखने को भी मिल रहा है. पिछले साल रिलीज हुए फिल्म के टीजर में सैफ को एक बहरूपिये के रुप में दिखाया गया था जो इस ट्रेलर में पूरी तरह से बदल गया है. अब सैफ को ट्रेलर में देख कर फैंस उनके लुक की खासी तारीफ कर रहे हैं. ट्रेलर के रिलीज होने के बाद से ही सैफ ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे हैं.

क्यों टीजर की हुई थी आलोचना
इस फिल्म का टीजर रिलीज होने के बाद से ही इसे खासा ट्रोल किया जा रहा था.दरअसल टीजर में भगवान श्रीराम बने प्रभास को बिना जनेऊ और माता-सीता बनी कृति सेनन को बिना सिंदूर के दिखाया गया था. वहीं रावण बने सैफ अली खान के मॉडर्न लुक को देख सभी हैरान रह गए थे. टीजर के रिलीज होने के बाद से ही सैफ को फिल्म में उनके लुक के लिए खासा ट्रोल किया जा रहा था. लोग उनकी तुलना अलाउद्दीन खिलजी और औरंगजेब से कर रहे थे.

By jansetu