शूटर्स को मदद के आरोप में पुलिस ने डॉ अखलाक को भी आरोपी बनाया है. पुलिस ने डॉ अखलाक को गिरफ्तार कर नैनी सेंट्रल जेल भेज दिया था.

Atiq Ahmed News: माफिया अतीक अहमद के बहनोई डॉ अखलाक को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है. आरोप थे कि डॉ. अखलाक ने अतीक के करीबी रहे बमबाज गुड्डू मुस्लिम की मदद की थी, हालांकि अब अतीक के बेटे असद को भी मदद का दावा किया जा रहा है

दावा है कि डॉ. अखलाक ने न केवल बमबाज गुड्डू मुस्लिम  की बल्कि अतीक के बेटे असद को भी आर्थिक तौर पर मदद की थी. गुड्डू मुस्लिम 5 मार्च को डॉ अखलाक के घर मेरठ पहुंचा था. उसे 50 हजार की आर्थिक मदद दी गई थी.

वहीं दिल्ली में गिरफ्तार असलहा तस्कर की मदद से असद को भी रुपये भिजवाए गए थे. डॉक्टर अखलाक ने असद को डेढ़ लाख रुपए भिजवाए थे. शूटर्स को मदद के आरोप में पुलिस ने डॉ अखलाक को भी आरोपी बनाया है. पुलिस ने डॉ अखलाक को गिरफ्तार कर नैनी सेंट्रल जेल भेज दिया था.

अखलाक की पत्नी के सरेंडर पर सुनवाई आज
दूसरी ओर अखलाक की पत्नी और अतीक की बहन आयशा नूरी की सरेंडर अर्जी पर सोमवार को एक बार फिर सुनवाई टल गई. प्रयागराज पुलिस ने अपनी रिपोर्ट पेश नहीं की थी. पुलिस रिपोर्ट दाखिल न होने से पिछले कई तारीखों से मामले की सुनवाई टल रही है. सीजेएम कोर्ट ने अब सुनवाई के लिए 10 मई की डेट की तय की है. पुलिस रिपोर्ट के आधार पर ही कोर्ट को  फैसला लेना है.

उमेश पाल शूटआउट केस में पुलिस की जांच में आयशा नूरी का नाम सामने आया था. मेरठ में आयशा नूरी के घर पर ही शूटर गुड्डू मुस्लिम ठहरा था. आयशा नूरी पर शूटर गुड्डू मुस्लिम को पनाह देने और भागने के लिए आर्थिक मदद देने का आरोप है, पुलिस आयशा नूरी के पति डॉ अखलाक अहमद को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है. 

By jansetu