CM Yogi in Gorakhpur: जमीनी विवाद से जुड़ी शिकायतों पर सीएम योगी ने दो टूक कहा कि यदि कोई दबंग या माफिया किसी की जमीन कब्जा कर रहा हो तो उसके खिलाफ कठोर कानूनी कार्यवाही करें.

Gorakhpur News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने कहा है कि प्रदेश सरकार गंभीर बीमारियों के इलाज में लगातार भरपूर आर्थिक मदद दे रही है. किसी के भी इलाज में धन की बाधा सामने नहीं आने दी जाएगी. मरीज व उनके परिजन कतई चिंता न करें. उनके साथ एक संवेदनशील सरकार खड़ी है. अधिकारी पूरी संवेदना और प्राथमिकता के आधार पर इलाज में मदद संबंधी आवेदनों को निस्तारित करें, इस्टीमेट की प्रक्रिया को शीघ्रता से पूर्ण कर शासन को उपलब्ध कराएं. इस्टीमेट मिलते ही सहायता राशि उपलब्ध करा दी जाएगी. इन्हीं शब्दों में लोगों में भरोसे की डोर मजबूत करते हुए और अधिकारियों को जरूरी निर्देश देते हुए सीएम योगी ने गुरुवार सुबह जनता दर्शन में लोगों से मुलाकात की.

गोरखनाथ मंदिर परिसर में महंत दिग्विजयनाथ स्मृति सभागार के बाहर आयोजित जनता दर्शन कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने करीब तीन सौ लोगों की समस्याएं सुनीं. कुर्सियों पर बैठाए गए लोगों तक खुद पहुंचे, उनकी पीड़ा सुनी, उसे महसूस किया और समस्या के त्वरित निराकरण का निर्देश अधिकारियों को दिया. समस्या सुनने के दौरान मुख्यमंत्री ने कहा, समस्या कोई भी हो, मेरे रहते घबराने या चिंता करने की बिलकुल जरूरत नहीं है. सबकी समस्या का न्यायोचित समाधान करने के लिए हम प्रतिबद्ध हैं.

माफिया के खिलाफ कठोर कानूनी कार्यवाही करें- योगी
सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलने वालों में अधिक संख्या उन लोगों की थी जो इलाज के लिए आर्थिक सहायता की गुहार लेकर पहुंचे थे. जमीनी विवाद से जुड़ी शिकायतों पर सीएम योगी ने दो टूक कहा कि यदि कोई दबंग या माफिया किसी की जमीन कब्जा कर रहा हो तो उसके खिलाफ कठोर कानूनी कार्यवाही करें. समस्या कोई भी हो, उसका त्वरित, न्यायोचित, गुणवत्तापूर्ण और संतुष्टिपरक समाधान होना चाहिए.

By jansetu