MP News: वहीं बीजेपी ने पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेसी महिलाओं को कुश्ती, जिम्नास्टिक या तैराकी में भाग लेते हुए नहीं देख सकते क्योंकि यह देखकर उनके अंदर का शैतान जाग जाता है.

Ratlam Body Building Competition: रतलाम (Ratlam) में बीजेपी (BJP) द्वारा आयोजित की गई नेशनल बॉडी बिल्डिंग चैंपियनशिप (जिसमें महिला बॉडी बिल्डर्स ने बजरंग बली की मूर्ति के प्रदर्शन किया) को फूहड़ बताते हुए कांग्रेस पदाधिकारियों ने सोमवार को आयोजन स्थल पर गंगा जल (Ganga Jal) का छिड़काव किया. उन्होंने इसे बजरंग बली (Lord Hanuman) का अपमान मानते हुए कहा कि उन्होंने इस खेल के भगवान बजरंग बली के क्रोध को शांत करने के लिए ऐसा किया है.

आयोजन स्थल पर कांग्रेस ने किया गंगा जल का छिड़काव
बता दें कि रतलाम में 4 और 5 मार्च को 13वीं मिस्टर जूनियर बॉडीबिल्डिंग प्रतियोगिता आयोजित की गई थी, इसमें महिला बॉडीबिल्डरों ने हनुमान की मूर्ति के सामने पोज दिए थे, जिसके बाद स्थानीय कांग्रेस नेताओं ने इस कार्यक्रम को फूहड़ बताते हुए कार्यक्रम स्थल के शुद्धीकरण के लिए वहां गंगाजल का छिड़काव किया. और हनुमान चालिसा का भी पाठ किया. कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारियों ने खुद इसकी जानकारी दी.

‘ऐसा करने वालों को हनुमान देंगे सजा’
इस कार्यक्रम के आमंत्रण पत्र के अनुसार शहर के बीजेपी मेयर प्रह्लाद पटेल इस कार्यक्रम की आयोजन समिति का हिस्सा थे और विधायक चैतन्य कश्यप संरक्षक थे. इस कार्यक्रम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें महिला बॉडी बिल्डरों को पोज देते दिखाया गया है, जिसके बाद पूर्व मेयर और कांग्रेस नेता पारस सकलेचा ने पटेल और कश्यप पर अभद्रता दिखाने का आरोप लगाया. वहीं, जिला युवा कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मयंक जाट ने कहा कि इसमें शामिल लोगों को भगवान हनुमान सजा देंगे.

बीजेपी ने किया पलटवार
वहीं कांग्रेस के आरोपों पर पलटवार करते हुए राज्य बीजेपी प्रवक्ता हितेश बाजपेयी ने कहा कि कांग्रेस महिलाओं को खेलों में उत्कृष्ट प्रदर्शन करते नहीं देखना चाहती, जबकि कुछ कार्यक्रम आयोजकों ने कांग्रेस   नेताओं के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए पुलिस को एक ज्ञापन सौंपा. बाजपेयी ने एक वीडियो संदेश जारी कर कहा, ‘कांग्रेसी महिलाओं को कुश्ती, जिम्नास्टिक या तैराकी में भाग लेते हुए नहीं देख सकते क्योंकि यह देखकर उनके अंदर का शैतान जाग जाता है. वे खेल के मैदान में महिलाओं को गंदी नजर से देखते हैं। क्या उन्हें शर्म नहीं आती.’

कांग्रेस ने की सीएम शिवराज से माफी की मांग
इसी बीच एमपी कांग्रेस प्रमुख कमलनाथ के मीडिया सलाहकार पीयूष बबेले ने इस कार्यक्रम को लेकर सीएम शिवराज सिंह चौहान से माफी मांगने की मांग की और आरोप लगाया कि सीएम के जन्मदिन के अवसर पर जो यह कार्यक्रम आयोजित किया गया था यह हिंदुओं और भगवान हनुमान का अपमान था.

By jansetu