Punjab Crime: मानसा पुलिस ने सिद्धू मूसेवाला के परिजनों को धमकी भरे ईमेल भेजने वाले आरोपी शख्स को हिरासत में लिया है. आरोपी 14 वर्षीय नाबालिग है और 10वीं कक्षा में पढ़ता है.

Punjab News: पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के परिजन लगातार इंसाफ की मांग कर रहे है. उनका कहना है कि उनके परिवार को लगातार जान से मारने की धमकियां दी जा रही है. जिसको लेकर कुछ दिन पहले मूसेवाला के परिजनों ने मानसा पुलिस में धमकी मिलने के मामला दर्ज करवाया था. जिसपर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. आरोपी के पास से एक स्मार्टफोन भी बरामद किया गया है. वही पुलिस अब आरोपी से पूछताछ करने में जुटी हुई है.  

14 साल का लड़का हिरासत में
मानसा के एसएसपी. डॉ नानक सिंह ने बताया कि 4 मार्च को सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने मानसा सदर थाने में बयान दर्ज करवाया था कि उन्हें 18, 24 26 और 27 फरवरी को अज्ञात लोगों ने ईमेल कर फिरौती मांगी है और फिरौती ना देने पर जान से मारने की धमकी दी गई है. पुलिस ने बलकौर सिंह की शिकायत पर मामला दर्ज करते हुए साइबर सेल को मामले की जांच के लिए लगाया.

साइबर सेल ने कार्रवाई करते हुए उस शख्स का पता लगा लिया जिसकी तरफ से ईमेल किए गए थे. आरोपी 14 साल का एक लड़का है जो दसवीं क्लास का कक्षा है. जिला जोधपुर का रहने वाला ये लड़का मजदूर परिवार से है. पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर उसके पास से एक स्मार्टफोन बरामद किया है. वही अब उससे मामले में आगे की पूछताछ की जा रही है. 

गोल्डी बराड समेत अन्य आरोपियों पर होगी कार्रवाई
एसएसपी. डॉ नानक सिंह ने कहा कि गायक सिद्धू मूसेवाला केस से जुड़ा हुआ कोई भी व्यक्ति है उसपर कार्रवाई की जा रही है. एसएसपी ने कहा कि एक गायक पर परिवार को शक था, जिसे बुलाकर पूछताछ की गई है. वही जो भी व्यक्ति इस मामले से जुड़ा होगा उसपर कार्रवाई की जाएगी. वही गोल्डी बराड समेत बाकि आरोपियों को भी लाने की कोशिशें की जा रही है.

By jansetu