MP News: मध्य प्रदेश नगरीय विकास एवं आवास विभाग में थोकबंद तबादले हुए हैं. चुनावी साल में सहायक ग्रेड-2-3 के 74 कर्मचारियों को इधर से उधर भेजा गया है. तबादला लिस्ट जारी हो गई है.

Bhopal News: चुनावी राज्य मध्य प्रदेश में तबादलों का दौर जारी है. शुक्रवार को नगरीय निकाय के सहायक ग्रेड-2-3 कर्मचारियों का थोकबंद तबादला किया गया. नगरीय विकास एवं आवास विभाग से जारी आदेशानुसार नगर परिषद पोलायकलां के देवकुमार पचोरी सहायक ग्रेड-3 का तबादला नगर परिषद छतरपुर हुआ है. मुकेश पाटीदार को मंदसौर से नगर परिषद ताल जिला रतलाम भेजा गया है. अन्नू मिमरोट का इंदौर से उज्जैन, अंकित जैन का सेमरिया रीवा से बड़ागांव टीकमगढ़, सुनीता साहू का नलखेड़ा से बुदनी, बब्लू बाथम त्योथर से पोहरी जिला शिवपुरी ट्रांसफर हुआ है. जितेन्द्र कुमार अहिरवार को आलोट से नौगांव, शिवशंकर पाण्डेल बिरसिंहपुर से सेमरिया जिला रीवा तबादला हुआ है.

सहायक ग्रेड-2-3 कर्मचारियों का थोकबंद तबादला 

वीरेन्द्र सिंह जाट का भीकनगांव से श्योपुर, नेहा उपाध्याय का नलखेड़ा से बामौर, दीपक सोनाली का काटाफोड़ से हरदा ट्रांसफर किया गया है. पंकज कुमार द्विवेदी मनगवां से रीवा, सचिन राठौर अनूपपुर से बानमोर मुरैना, अभिषेक यादव टीकमगढ़ से निवाड़ी, जयप्रकाश फरेला कोठरी से राजगढ़ भेजे गए हैं. संगीता कुमरे जयसिंह नगर शहडोल से सिवनी, शैलेष पाठक बड़वाह से बैकुण्ठपुर, नेहा रघुवंशी सांची से बरेली भेजे गए हैं. राजेन्द्र कुमार मालवीय का सबलगढ़ से सोहागपुर, चंद्रशेखर सोलंकी का नर्मदापुरम से रतलाम, हेमंत कुमार सैनी का शाहगढ़ से बण्डा, चंदरसिंह मालवीय का कोठरी से आगर तबादला हुआ है. राजेश अमर सहायक खातेगांव से भौरासा, हरगोविंद कुशवाह कारी टीकमगढ़ से बड़ागांव घसाना, रविकांत झा सीतामउ से शिवपुरी भेजे गए हैं.

पंकज दीक्षित का गढ़ीमलहरा से सटई छतरपुर, सुनील परमार का पोलायकलां से शुजालपुर, मुकेश नामदेव का देवरी से कर्रापुर, शेख शौकत का अमरपाटन से कोटर तबादला हुआ है. ममता चड्डा नेपानगर से सिंगौली, मोहनलाल शर्मा सबलगढ़ से जौरा, नितिन शर्मा सोयतकला से पलेरा जिला टीकमगढ़, यश भार्गव सीतामउ से मोहना ग्वालियर भेजे गए हैं. कमल आर्य का इटारसी से मझौली, सतीशचंद्र खरे का इटारसी से पाटन, ऋषि कुमार जैन का धामनौद से मनावर, आशीष जैन का खातेगांव से कर्रापुर, अखिल कुमार जाटव का उन्हेल से गुना ट्रांसफर हुआ है. लल्लू लाल खटीक को पाली से गोविंदगढ़, अंकित खण्डेलवाल को इंदौर से चंबल, विजय सिंह यादव को टीकमगढ़ से कारी जिला टीकमगढ़, अतुल कुमार शर्मा को सीतामउ से जौरा मुरैना भेजा गया है.

संजय कुमार सरोते मूंदी से बिछिया, दीपक कोष्टी देवरी से तेंदूखेड़ा, वीरगांवकर बुदनी से मण्डीदीप, सोनाली सोलंकी धरमपुरी से बड़वानी, यादवेन्द्र सिंह उमरिया से चांदिया उमरिया ट्रांसफर किए गए हैं. विजय कुमार बामनिया मण्डला से अलीराजपुर, दीपक जाटव नागरा से सबलगढ़, धर्मेन्द्र माहौल गोविंदगढ़ से तराना, राकेश चतुर्वेदी उमरिया से शहडोल, आदित्य पचौरी देवी से सुरखी भेजे गए हैं. रजनीश दुबे शाहगंज से रायसेन, स्वाति जैन का गैरतगंज से भोपाल, ऋषभ बढ़ोकर का बाणसागर से बैतूल, मेघा कोल का चांदामेटा से पनागर जबलपुर ट्रांसफर हुआ है. विशाल बडोने को कोठरी से राजगढ़, राहुल पाराशर को माकडोन से खातेगांव, निशांत परिहार को जावर से बैरसिया, रेखा वामन को अशोकनगर से औबेदुल्लागंज भेजा गया है.

दाऊलाल सर्राफ का बड़वानी से महेश्वर, उमेश कुमार चंदेल का कटनी से औबेदुल्लागंज, शुभम राठौर का ताल जिला रतलाम से शिवपुरी, राबिन सिंह का पीपरी रीवा से जबलपुर ट्रांसफर हुआ है. विकास दण्डोतिया भिण्ड से जौरा जिला मुरैना, संजय रघुवंशी उज्जैन से इंदौर, अविनाश जैन मंदसौर से जबलपुर, सत्यजीत तिवारी विजयराघगढ़ से सिवनी, महेन्द्र ठाकुर न्यूटन बैतूल से छिंदवाड़ा भेजे गए हैं. राकेश कुमार पटेल को सिंगोली से चित्रकूट, अभिषेक कुशवाह को पिपलियामण्डी से रौन भिण्ड, अंजुम खान को नर्मदापुर से भोपाल, पुष्पेन्द्र सिंह तोमर को महिदपुर से बानमौर मुरैना, राकेश कैथवास को जबलपुर से उज्जैन के लिए तबादल किया गया है.

By jansetu