MP News: कांग्रेस ने बीजेपी विधायक चैतन्य कश्यप को विधानसभा से निष्कासित करने और उनके खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की है. उसने बीजेपी पर राम का अपमान करने का आरोप लगाया है.

Congress vs BJP: रतलाम में महिलाओं की बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता का विवाद रुकने का नाम नहीं ले रहा है.इस प्रतियोगिता का समर्थन करने पर कांग्रेस ने बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता हितेष वाजपेयी का बहिष्कार कर दिया है.कांग्रेस ने कहा है कि जबतक हितेष वाजपेयी नारी शक्ति से माफी नहीं मांगते,तब कांग्रेस का कोई भी नेता या पदाधिकारी बीजेपी के किसी भी प्रवक्ता नेता के साथ डिबेट आयोजनों में शामिल नहीं होगा.

बीजेपी प्रवक्ता का बहिष्कार

इसको लेकर मप्र कांग्रेस के मीडिया विभाग अध्यक्ष केके मिश्रा ने एक पत्र जारी किया है.उन्होंने कहा है कि रतलाम में बीजेपी नेताओं की उपस्थिति में भगवान हनुमान जी की मूर्ति के सामने हिन्दू धर्म की आस्था को अपमानित करने वाला और नारी शक्ति को आहत करने वाले आयोजन शरीर सौष्ठव प्रतियोगिता (बॉडी बिल्डर प्रतियोगिता) में परोसी गई अश्लीलता भगवान राम और नारी शक्ति का घोर अपमान करने वाला है. उन्होंने कहा है कि बीजेपी विधायक चैतन्य कश्यप की उपस्थिति में संपन्न हुए इस अश्लील आयोजन का समर्थन करने वाले बीजेपी के प्रवक्ता हितेष वाजपेयी समस्त नारी शक्ति से माफी मांगें.महिला दिवस के करीब महिला सम्मान सप्ताह में यह महिला शक्ति का अपमान कांग्रेस पार्टी कदापि सहन नहीं करेगी.

मध्य प्रदेश कांग्रेस ने निर्णय लिया है कि बीजेपी नेताओं की उपस्थिति में संपन्न अश्लील आयोजन का समर्थन करने वाले बीजेपी प्रवक्ता हितेष वाजपेयी जब तक संपूर्ण नारी शक्ति से माफी नहीं मांगेंगे,तब तक कांग्रेस पार्टी का कोई भी पदाधिकारी,मीडिया विभाग का कोई भी पदाधिकारी और प्रवक्तागण हितेष वाजपेयी के साथ डिबेट में नहीं बैठेगा.

कांग्रेस ने कहा है कि बीजेपी जहां अपने आप को राम भक्त बताती है,वहीं राम के वास्तविक भक्त हनुमान जी की प्रतिमा के समक्ष न केवल अश्लीलता परोसती है,बल्कि प्रतियोगियों द्वारा हनुमान जी की प्रतिमा को छूते हुए वीडियो दिखाती है.उसने पूछा है कि क्या बीजेपी अश्लीलता परोसने वाली हरकतों का समर्थन करने वाले बीजेपी प्रवक्ता हितेष वाजपेयी के अभिमत से सहमत है. यह उसे स्पष्ट करना चाहिए.

बीजेपी विधायक पर कार्रवाई की मांग

मध्य प्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग की उपाध्यक्ष संगीता शर्मा ने कहा कि रतलाम के बीजेपी विधायक चैतन्य कश्यप द्वारा राम भक्त हनुमान जी का सार्वजनिक मंच से अपमान किया जाना और बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता का आयोजन कर भगवान हनुमान के सामने अश्लीलता परोसना कहां तक उचित है.उन्होंने कहा कि बीजेपी विधायक ने हिंदू धर्म-संस्कृति का मजाक उड़ाया है.उन्होंने कहा कि श्री बड़बड़ बजरंगबली मंदिर क्षेत्र में अश्लील प्रदर्शन कर भारतीय संस्कृति को अपमानित किया जा रहा है. यह बेहद शर्मनाक है.कांग्रेस नेता ने मांह की कि बीजेपी विधायक चैतन्य काश्यप को तत्काल विधानसभा की सदस्यता और भारतीय जनता पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निष्कासित किया जाए.उन्होंने कहा कि प्रशासन को प्रतियोगिता के आयोजक चेतन कश्यप पर प्रकरण दर्ज करना चाहिए.

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश के रतलाम में रविवार रात 13वीं जूनियर मिस्टर इंडिया राष्ट्रीय बॉडी बिल्डिंग स्पर्धा का आयोजन किया गया था. यह आयोजन विवादों में आ गया है.आयोजन में महिला बॉडी बिल्डर बिकनी पहनकर शरीर का प्रदर्शन करती हुई नजर आ रही हैं. मंच पर हनुमान जी की एक प्रतिमा भी रखी हुई नजर आ रही है

By jansetu