Bhopal News: बागेश्वर धाम पहुंचने वालों में बड़ा मलहरा से बीजेपी विधायक प्रधुम्न सिंह लोधी, महाराजपुर से कांग्रेस विधायक नीरज दीक्षित,पूर्व मंत्री ललित यादव, कांग्रेस विधायक आलोक चतुर्वेदी प्रमुख थे.

MP Assembly Election 2023: मध्य प्रदेश चुनावी राज्य है.साल के अंतिम महीने में यहां विधानसभा चुनाव होना है.इस चुनाव में मप्र के कई विधायक बनेंगे तो कई नेताओं की विधायकी भी जाएगी.ऐसे में मप्र में सियासत चरम पर है.राजनीतिक दल के नेता पुरजोर कोशिश कर रहे हैं.ऐसा ही होली के दिन छतरपुर स्थित बागेश्वर धाम पर देखने को मिला. बागेश्वर धाम के संत धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का होली वाला मंच राजनीतिक मंच बन गया.बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के मंच पर बीजेपी और कांग्रेस विधायक जमकर झूमे. वहीं बागेश्वर धाम के संत धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने भी श्रद्धालुओं पर जमकर रंग गुलाल की बरसात की. इस अवसर उन्होंने एक बार फिर से हिंदू राष्ट्र की बात उठाई.

श्रद्धालुओं के साथ खेली होली

पांच दिवसीय होली पर्व की बुधवार से शुरुआत हो गई है.होली पर्व के पहले दिन धुलेंडी पर छतरपुर स्थित बागेश्वर धाम पर भी जमकर होली का रंग चढ़ा.यहां देश से भर से हजारों की तादाद में श्रद्धालु बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के साथ होली मनाने के लिए पहुंचे.पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने भी श्रद्धालुओं के साथ जमकर होली खेली. उन पर रंग-गुलाल की बरसात की.आम श्रद्धालुओं के अलावा बागेश्वर धाम जनप्रतिनिधि भी पहुंचे.

बता दें कि चुनावी साल होने के चलते अब नेता किसी भी मौके को अपने हाथ से गंवाना नहीं चाहते हैं.नेताओं को मालूम है कि इस समय असली भीड़ सीहोर वाले पंडित प्रदीप मिश्रा या छतरपुर स्थित बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के यहां पहुंच रही है.नतीजतन जनप्रतिनिधि भी बिना बुलाए इन धार्मिक स्थलों पर पहुंचने से नहीं चूक रहे हैं.ऐसा ही नजारा धुलेंडी पर बागेश्वर धाम में देखने को मिला. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के धार्मिक मंच पर बीजेपी-कांग्रेस के तमाम बड़े नेता पहुंचे. 

ये विधायक पहुंचे बाबा के दरबार में

बागेश्वर धाम में आयोजत होली महोत्सव में बीजेपी और कांग्रेस के नेताओं ने भी धार्मिक भजनों पर जमकर ठुमके लगाए.इनमें बड़ा मलहरा से बीजेपी विधायक प्रधुम्न सिंह लोधी,महाराजपुर विधानसभा से कांग्रेस विधायक नीरज दीक्षित,पूर्व मंत्री ललित यादव, कांग्रेस विधायक आलोक चतुर्वेदी प्रमुख थे. सभी नेताओं ने धार्मिक मंच पर धार्मिक भजनों पर जमकर नृत्य किया.

भारत देश को हिंदू राष्ट्र बनाने की मांग कर रहे पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने होली के मंच से भी भारत देश को हिंदू राष्ट्र बनाने की बात दोहराई.पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा कि होली का रंग मतलब राम का रंग,राम का रंग मतलब राम राज का रंग.बागेश्वर धाम के संत धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने जमकर होली खेली. श्रद्धालुओं पर रंग गुलाल उड़ाया. फूलों की बरसात की.रामराज्य की बात की और हिंदू राज्य का नारा दिया.

By jansetu