Murder on Holi 2023: बापू नगर में एक शख्स गुलाल लगाने के नाम पर मृतक शुभम राजपूत के पास आया और उसके गर्दन पर थर्माकोल काटने वाले कटर रखकर गला काट दिया, जिससे शुभम राजपूत जमीन पर गिर गया और तड़पने लगा.

Murder in Chhattusgarh: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में होली के दिन गुलाल लगाने के बहाने से एक युवक की थर्माकोल काटने वाली कटर से गला काट कर हत्या कर दी गई. हत्या के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. घटना की जानकारी लगते ही पुलिस तत्काल घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई. इसके साथ ही हत्या के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.
 गला काटकर कर दी गई हत्या
मिली जानकारी के अनुसार घटना खुर्सीपार थाना क्षेत्र के बापू नगर की है. जहां पर लोग होली का पर्व बड़े धूमधाम से मना रहे थे. उसी वक्त बापू नगर इलाके में एक शख्स गुलाल लगाने के नाम पर मृतक शुभम राजपूत के पास आया और उसके गर्दन पर थर्माकोल काटने वाले कटर रखकर गला काट दिया. जिससे शुभम राजपूत जमीन पर गिर गया और तड़पने लगा. घटनास्थल पर पूरा खून फैल गया. आसपास के लोगों ने किसी तरह शुभम को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.
गुलाल लगाने के बहाने वारदात को दिया अंजाम

घटना की जानकारी खुर्सीपार पुलिस को लगते ही तत्काल घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई. जांच करते हुए पुलिस ने एक आरोपी सेवक राम निषाद को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है होली के दिन सब लोग एक दूसरे को रंग लगा रहे थे इसी दरमियान आरोपी सेवक राम मृतक शुभम राजपूत के पास आया और गुलाल लगाने के बहाने से गले पर थर्माकोल काटने वाले कटर से गला काट दिया. जिससे वह तड़प कर जमीन पर गिर गया. आरोपी हत्या को अंजाम देने के बाद वहां से फरार हो गया था. आशंका जताई जा रही है कि आपसी रंजिश की वजह से इस हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया होगा. लेकिन, अब तक स्पष्ट नहीं है कि आरोपी ने शुभम की हत्या क्यों की.
पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार
खुर्सीपार पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार घटना बापू नगर की है. यहां पर एक युवक ने थर्माकोल काटने वाला कटर से गला काट कर हत्या कर दी थी. इसके बाद पुलिस तत्काल घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई और इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. फिलहाल, मामले की जांच चल रही है. अब तक स्पष्ट नहीं हो पाया है कि हत्या की वजह क्या थी. लेकिन, पुलिस बहुत जल्द मामले का खुलासा कर देगी.

By jansetu