Delhi Crime: पीड़िता की मां ने बताया कि हम लड़के को नहीं जानते थे. लड़का और लड़की की दोस्ती रही होगी, वो साथ में घूमते फिरते रहे होंगे. लड़की राजी नहीं थी फिर भी लड़का पीछे पड़ा हुआ था.

Delhi Crime: राजधानी दिल्ली से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां के नंद नगरी इलाके में एक सिरफिरे आशिक ने नाबालिग लड़की पर गोली चलाने की वारदात को अंजाम दिया है. लड़की की उम्र 16 साल है और उसके पड़ोस में रहने वाले कासिम नाम के शख्स ने घर में घुसकर गोली मार दी. इस मामले में दिल्ली पुलिस ने आरोपी कासिम को गिरफ्तार कर लिया है और हर तरह से जांच करने को लेकर जुट गई है. फिलहाल, लड़की हॉस्पिटल में भर्ती है और उसकी हालत स्थिर है. 

घर में घुसकर मारी गोली
यह पूरा मामला दिल्ली के नंदनगरी इलाके का है, जहां सोमवार की रात करीब 08:00 बजे कासिम नाम के शख्स ने एकतरफा प्यार और शादी का दबाव बनाने के लिए नाबालिग लड़की के घर में घुसकर उससे कहासुनी की और बाद में उसके कंधे पर बंदूक रखकर गोली चला दी. आसपास से मिली जानकारी के मुताबिक, कासिम उस लड़की के घर के पास ही रहता था और 2 महीने पहले ही इस इलाके में आया था. कासिम की नाबालिग लड़की बातचीत भी होती थी.

लड़की की मां ने किया खुलासा
मंगलवार की सुबह जब पीड़िता की मां से मीडिया ने बातचीत की तो उन्होंने कई सारी बातों का खुलासा किया. उन्होंने बताया कि हम लड़के को नहीं जानते थे. लड़का और लड़की की दोस्ती रही होगी, वो साथ में घूमते फिरते रहे होंगे. लड़की राजी नहीं थी फिर भी लड़का पीछे पड़ा हुआ था.

घटना को लेकर मिली पीसीआर कॉल
दिल्ली पुलिस के मुताबिक, रात करीब 08:27 बजे थाना नंद नगरी में फायरिंग की घटना को लेकर पीसीआर कॉल मिली, जिसके बाद एसएचओ अपने अन्य पुलिसकर्मी के साथ सुभाष पार्क नंद नगरी के घटनास्थल पर पहुंचे. वहां पता चला कि 16 साल की एक नाबालिग लड़की को उसके पड़ोसी कासिम ने गोली मार दी है. लेकिन, तब तक पड़ोसी और परिवारवाले लड़की को जीटीबी अस्पताल ले जा चुके थे. पुलिस ने इस पूरे मामले में टीम गठित करके आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी और इस घटना के कुछ घंटे बाद ही आरोपी को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में हर तरह से जांच करने को लेकर पुलिस जुट गई है. फिलहाल, लड़की जीटीबी अस्पताल में डॉक्टरों की देखरेख में है और उसकी हालत स्थिर है. वहीं, घटनास्थल पर पुलिसकर्मियो को तैनात भी किया गया है.

By jansetu