दिल्ली बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप संयोजक अरविंद केजरीवाल और उनकी पार्टी के सदस्यों पर निशाना साधा है. उन्होंने केजरीवाल पर रंग बदलने का आरोप लगाया है.

BJP Attacks AAP In Delhi: उत्तर पूर्वी दिल्ली से सांसद मनोज तिवारी ने आज मीडिया से बात की और आम आदमी पार्टी पर जमकर निशाना साधा. मनोज तिवारी ने कहा, मनीष सिसोदिया दिल्ली के शराब मंत्री रहे हैं, डिप्टी सीएम भी रहे हैं आज उनकी गिरफ्तारी से भष्ट्राचारियों में दहशत दिख रही है.

उन्होंने कहा, आज केजरीवाल उन लोगों को गले लगाने के लिए आतुर हैं जो मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी पर सवाल उठा रहे हैं. उन्होंने कहा, दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी में कानून अपना काम कर रहा है और इस मामले में सच की जीत होगी.

‘भष्ट्राचारी को बचाने के लिए भष्ट्राचारियों की टीम’ 
सांसद मनोज तिवारी ने अपने ट्वीट में कहा, भ्रष्टाचारी को बचाने के लिए भष्ट्राचारियों की टीम लगी हुई है. आज जो लोग मनीष सिसोदिया को बचाने की कोशिश कर रहे हैं उनको इस बात का डर है कि जांच कहीं उन तक नहीं पहुंच जाए. 

अगर वह लोग चिट्ठी नहीं भी लिखेंगे तो भी सत्य को कोई परेशान नहीं कर सकता है. ये सब एक दूसरे को बचाने की साजिश है. 

मनीष सिसोदिया को किससे खतरा है?
मनोज तिवारी ने आम आदमी पार्टी के लोगों से सवाल पूछते हुए कहा, जब मैंने सुना कि जेल में मनीष सिसोदिया की जान को खतरा है, यह सुनने के बाद हमारा ठनक गया. उन्होंने कहा, आप के बयान से उनका ड़र साफ झलक रहा है, दिल्ली की सारी जेल तो दिल्ली सरकार के पास है, उसी के हेड़ केजरीवाल है. क्या मनीष सिसोदिया को अरविंद केजरीवाल से ही  खतरा है क्या?

‘सत्येंद्र जैन को जेल में मिल रही है मसाज’
मनोज तिवारी ने कहा, सत्येंद्र जैन को जेल में मसाज भी मिल रही है, वो भी खूंखार अपराधी से मिल रहा है. इसके अंदर एक बहुत बड़ी साजिश है. मनीष सिसोदिया के पास अरविंद केजरीवाल के ऐसे क्या राज हैं कि वह मनीष सिसोदिया को जेल में ही जान से  मारने की साजिश रच रहे हैं. उन्होंने कहा, दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल रंग बदलने के लिए ही जाने जाते हैं.

By jansetu