Hyderabad News: रेस्क्यू टीमों ने स्वप्नलोक कॉम्प्लेक्स से 7 लोगों को हाइड्रोलिक क्रेन की सहायता से सुरक्षित बाहर निकाला है, जिसमें महिलाएं भी शामिल हैं.

Fire In Secunderabad Building: हैदराबाद से दिल ​दहलाने वाली घटना सामने आई है. यहां स्वप्नलोक कॉम्प्लेक्स में भीषण आग लग गई, जिस कारण 6 लोगों की दम घुटने से मौत हो गई. रेस्क्यू टीम ने कॉम्प्लेक्स से 7 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला है. जानकारी के मुताबिक सिकंदराबाद स्थित स्वप्नलोक कॉम्प्लेक्स में गुरुवार (16 मार्च) शाम को भीषण आग लग गई थी, इस बिल्डिंग में कई लोगों के फंस गए थे.

बिल्डिंग में आग लगने के कारण लोगों में अफरा तफरी मच गई. जिसके बाद कई फायर इंजन के साथ फायर विभाग के कर्मचारी घटनास्थल पर पहुंच कर आग बुझाई और लोगों को कॉम्प्लेक्स से बाहर निकाला. रेस्क्यू टीमों ने लोगों को हाइड्रोलिक क्रेन की मदद से बाहर निकाला. जानकारी के मुताबिक कॉम्प्लेक्स की तीसरी मंजिल में फंसे 7 लोगों को रेस्क्यू टीम ने हाइड्रोलिक क्रेन की सहायता से सुरक्षित बाहर निकाला है, इनमें महिलाएं शामिल हैं.

दम घुटने से हुई मौत 

बिल्डिंग की चौथी और पांचवी मंजिल में भी कुछ लोगों की फंसे हुए थे. उन्हें भी सुरक्षित बाहर निकालने की कोशिश की गई, लेकिन आग की डर से बाथरूम में छुप गए थे जिसकी वजह से वह दिखाई नहीं दिए. बाद में रेस्क्यू टीम ने 6 लोगों को बेहोशी की हालत में पाया.जिसके बाद उन्हें एम्बुलेंस से हॉस्पिटल ले जहा गया जहां उन्हें डॉक्टरों में मृत घोषित कर दिया. डॉक्टरों ने मौत की वजह दम घुटना बताई है. इसके साथ ही बाकी घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है. 

About The Author

By jansetu

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *