Karnataka News: कोलार बीजेपी लोकसभा सांसद के इस वीडियो को विपक्षी कांग्रेस से तीखी प्रतिक्रिया मिल रही हैं. इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Karnataka News: कर्नाटक का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बीजेपी सांसद एक महिला विक्रेता पर चिल्लाते हुए दिखाई दे रहे हैं. यह वीडियो कर्नाटक के कोलार जिले से बीजेपी सांसद एस मुनिस्वामी (S Muniswamy) का है जो महिला दिवस पर एक महिला विक्रेता पर चिल्लाने को लेकर सुर्खियां में आ गए हैं. वीडियो में सांसद महिला को अपने माथे पर बिंदी लगाने के लिए विवादित टिप्पणी करते नजर आ रहे है. 
 
बीजेपी सांसद महिला दिवस के मौके पर एक प्रदर्शनी और बिक्री मेले में शामिल हुआ थे. मेले में सांसद कपड़ों की बिक्री वाले स्टॉल पर रुके, जहां विक्रेता महिला ने माथे पर बिंदी नहीं लगा रखी थी. जिसको लेकर मुनिस्वामी ने उसे डांट दिया. कोलार बीजेपी लोकसभा सांसद ने कहा कि पहले बिंदी लगा लो. तुम्हारा पति जिंदा है, है ना? तुम्हारे पास कॉमन सेंस नहीं है. इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बीजेपी की संस्कृति को हैं दर्शाती: कांग्रेस
कोलार बीजेपी लोकसभा सांसद के इस वीडियो को विपक्षी कांग्रेस से तीखी प्रतिक्रियाएँ मिल रही हैं. कांग्रेस ने मुनिस्वामी के बयान की निंदा की है और कहा कि ऐसी घटनाएं बीजेपी की “संस्कृति को दर्शाती हैं”. कांग्रेस सांसद कार्ति पी चिदंबरम ने भी वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, “@ BJP4India भारत को “हिंदुत्व ईरान” में बदल देगा. बीजेपी सांसद का वीडियो पर लोग भी जमकर रिएक्शन दे रहे है. वीडियो को अब तक 161 लाइक्स मिल चुके हैं. वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट किया कि इसे यह बताने का अधिकार क्या है कि उसे बिंदी लगानी चाहिए या नहीं. वह खुद अपराधी लग रहा है. एक दूसरे ने लिखा कि अच्छा पहले बिंदी लगाओ फिर भक्त बनो.

By jansetu