फायर करने वाले 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार 3 फरार ,

किराने की दुकान पर वसूली करने पहुंचे थे आरोपी।

माकडौन थाना क्षेत्र के रुपाखेड़ी में माकड़ौन रोड पर स्थित एक किराने की दुकान पर आरोपियों ने पैसे की वसूली को लेकर मारपीट की तथा दुकानदार पर कट्टे से फायर किया जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई ।

नगर निरीक्षक केके तिवारी ने जानकारी देते हुए बताया है कि रूपा खेड़ी के माकड़ौन रोड पर फरियादी अर्जुन पिता रामचंद्र चौधरी उम्र 32 वर्ष की किराने की दुकान है जिस पर आरोपियों द्वारा जाकर सिगरेट मांगी गई तथा सिगरेट के पैसे मांगने पर आरोपियों ने दुकानदार से ₹5000 मांगे न देने पर आरोपियों ने फरियादि से मारपीट की। ग्रामीणो के इकट्ठा होने पर आरोपी
वहां से चले गए तथा वापस लौट कर फोर व्हीलर वाहन से दुकानदार पर कट्टे से फायर कर दिया। जैसे ही आरोपियों ने फायर किया दुकानदार अर्जुन नीचे झुक गया ,अगर अर्जुन नीचे नहीं झुकता तो सीधा फायर अर्जुन को लगता। आरोपियों में भैरूसिंह उर्फ राजपाल ग्राम तिलावत बड़ी, धन सिंह, कृष्णपाल सिंह, पिंटू तीनों निवासी डाबड़ा राजपूत को पुलिस ने घटना के कुछ देर बाद ही गिरफ्तार कर लिया है तथा वीरेंद्र सिंह निवासी मेहरगढ़ ,बलवान सिंह निवासी कांथडी, जितेंद्र सिंह निवासी रावणखेड़ी फरार है जिनकी सरगर्मी से तलाश की जा रही है। मुख्य आरोपी भैरूसिंह द्वारा फायर किया गया था तथा उसकी निशानदेही पर रूपा खेड़ी के तराना रोड पेट्रोल पंप से आगे खेत में रिवाल्वर फेंक दी थी जिसे जप्त किया गया है। पुलिस बाकी के फरार आरोपियों की तलाश कर रही है। भेरुसिंह व पिंटू पर पूर्व में भी मारपीट के प्रकरण दर्ज है बाकी के आरोपियों के रिकॉर्ड खंगाले जा रहे हैं।

माकडौन तहसील संवाददाता ललित परमार की रिपोर्ट

By jansetu