मांडू उत्सव में मंत्री हुई नाराज तो सांसद भी चले गए।

यह कैसा मांडव उत्सव मनाया जा रहा है। जहा मंत्री नाराज सांसद नाराज औपचारिक उद्घाटन करके बिना कार्यक्रम शुरू हुए ही मंच से चले गए ।

दरअसल 7 जनवरी से 11 जनवरी तक धार के मांडव में मध्यप्रदेश टूरिज्म के बैनर तले मांडू उत्सव मनाया जा रहा है ।

मांडू उत्सव को लेकर धार कलेक्टर ने क्या कुछ कहा आइए आपको दिखाते हैं

……………………

दरअसल 5 दिनों तक मनाया जाने वाला मांडू उत्सव यह कैसा मांडू उत्सव जहां ना कोई विधायक ना कोई स्थानीय नेता और मध्य प्रदेश सरकार में पर्यटन मंत्री तथा क्षेत्रीय सांसद भी नाराज होकर कार्यक्रम की शुरुआत करने के पहले ही चले गए
इतना ही नहीं बल्कि पर्यटन मंत्री उषा ठाकुर ने मांडू उत्सव के आयोजक को भी कड़ी फटकार लगाई
आइए आपको दिखाते हैं पर्यटन मंत्री उषा ठाकुर ने मीडिया से क्या कुछ कहा

………………….

दरअसल मांडू महोत्सव के चौथे संस्करण का औपचारिक उद्घाटन पर्यटन मंत्री उषा ठाकुर ने किया तो सही लेकिन मंचीय कार्यक्रम करने के पहले ही उषा ठाकुर यहां से रवाना हो गई…..

उन्होंने मीडिया से कहा कि लोकप्रिय सालाना आयोन मांडू उत्सव का उद्घाटन करना मेरे लिए सम्मान की बात है मुझे बहुत खुशी हो रही है। बहुत कम समय में मांडू उत्सव ने अपनी व्यापक पहचान बनाई है।

आयोजन पर्यटकों के लिए आकर्षण का केंद्र है। मांडू उत्सव के माध्यम से हम मांडू और उसके आस-पास के क्षेत्रों की सुंदरता और समृद्ध इतिहास को प्रदर्शित कर रहे हैं।

मांडू मालवा क्षेत्र के एक प्रमुख पर्यटन स्थल के रूप में उभरेगा। इसमें मांडू उत्सव महत्वपूर्ण साबित होंगा।

मध्य प्रदेश सरकार द्वारा आयोजित और ई-फैक्टर एंटरटेनमेंट द्वारा क्यूरेट किए जा रहे पांच दिवसीय मांडू उत्सव में यहां की ऐतिहासिक विरासत को प्रदर्शित किया जा रहा है।

मंत्री उषा ठाकुर से स्थानीय नेताओं ने इफेक्टर कंपनी की शिकायत भी की

मंत्री ने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि उन्होंने इवेंट ऑर्गेनाइजर को फटकार लगाई है…. मांडव उत्सव को लेकर एक बात तो स्पष्ट है कि इवेंट ऑर्गेनाइजर कंपनी इफेक्टर अपनी मनमानी कर रही है… जब तक मांडू उत्सव प्रशासन के हाथ में था तब तक विभिन्न प्रकार की गतिविधियां होती थी लेकिन अब मांडू उत्सव अपने पुरानी पहचान खो चुका है…

By jansetu