धार नगर में मुख्यमंत्री का एक विशाल रोड़ शो पुष्प वर्षा से हुआ भव्य स्वागत

धार । नगर पालिका परिषद में भाजपा के पार्षद पद उम्मीदवार के पक्ष में प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने ऐतिहासिक नगर रोड़ शो एवं एक विशाल चुनावी सभा को संबोधित किया। चुनावी सभा मंच पर जिले के प्रभारी मंत्री डॉ प्रभुराम चौधरी, भाजपा जिला अध्यक्ष राजीव यादव,
सांसद छतर सिंह दरबार, धार विधायक नीना विक्रम वर्मा,पूर्व विधायक करण सिंह पंवार, जिला पंचायत अध्यक्ष सरदार सिंह मेड़ा, धार चुनाव प्रभारी अजय सिंह नरूका, भाजपा किसान मोर्चा प्रदेश महामंत्री दिलीप पटोंदिया, अशोक जैन, अनंत अग्रवाल सहित अनेक भाजपा वरिष्ठ नेता उपस्थित रहे।
सभा के पूर्व भारत माता व संगठन महापुरषों के चित्रों पर पुष्प अर्पित कर शुभारंभ हुआ।

मुख्यमंत्री तीर्थ दर्शन योजना भी बंद कर दी संबल योजना बंद , प्रदेश सरकार बुजुर्ग लोगों को हवाई यात्रा से भी तीर्थ स्थल की यात्रा शीघ्र ही प्रारंभ करेगी,धार में मेडिकल कॉलेज भी खोला जाएगा और धार में मां नर्मदा का पानी भी लाया जाएगा। आयुष्मान कार्ड से 5 लाख तक हर वर्ष मुफ्त इलाज मिल रहा है।राशन आपके द्वार योजना के तहत हर पत्र हितग्राहियों को मुफ्त में राशन देने का कार्य हमारी सरकार कर रही है। अंग्रेज चले गए पर अंग्रेजी छोड़ गए, अब हमारे मध्यप्रदेश में मेडिकल और इंजीनियरिंग की पढ़ाई भी हिंदी में होगी। आप अपने बच्चो को बहुत पढ़ाओ ओर मेधावी विद्यार्थियों की फीस उनके माता पिता नही बल्कि उनका मामा भरेगा। सुनो धार वालो यहां जितनी भी अवैध कॉलोनी है सभी को वैध कर दिया जाएगा, सभी कालोनियों में सर्व सुविधाए दी जाएगी।करीब 1 लाख सरकारी नौकरी निकाली गई है।स्ट्रीट वेंडर योजना से छोटे व्यापारी आज लाभान्वित हो रहे है, 10 हजार का ऋण मिल रहा है उसे भरने पर 20 हजार उसके बाद 50 हजार भी मिलेगा।यह बात मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान ने रविवार को धार मोतीबाग चौक जनसभा में कही।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि भाजपा करती है हर वर्ग की चिंता
मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि अभी पूरी दुनिया इंदौर आई थी। मध्यप्रदेश में 15 लाख करोड़ रुपये का निवेश करने का वचन उद्योगपतियों ने दिया है जिससे 29 लाख लोगों को रोजगार मिलेगा। हमने उन सारी योजनाओं को दोबारा शुरू कर दिया है, जिन्हें कमलनाथ सरकार ने बंद कर दिया था। जिन लोगों के नाम छूट गए थे, अभी हमने 7,000 नाम सीएम जनसेवा अभियान शिविर में जनहित की विभिन्न योजनाओं में जोड़े हैं। अगर किसी के नाम छूटे होंगे, तो उनके नाम भी जोड़ दिए जाएंगे। अगर किसी के पास रहने की जमीन नहीं है, तो उनको मुख्यमंत्री भू-आवासीय अधिकार योजना के तहत जमीन का मालिक बनाएंगे। केवल शहर में नहीं गाँव में भी जमीन का मालिक बनाएंगे। अंगड़िया फलिया में कई लोग रहते थे टूटी-फूटी झोपड़ी में, उनके मकान हम बना रहे हैं। श्री चौहान ने कहा कि कांग्रेस तो न जमीन देगी और न मकान देगी। मेधावी विद्यार्थियों की उच्च शिक्षा की फीस हमारी सरकार भरवायेगी। गरीबों के बच्चे भी इंजीनियरिंग और मेडिकल की पढ़ाई आसानी से कर सकें, इसके लिए हमने निर्णय लिया है कि इसकी पढ़ाई हिंदी माध्यम में भी होगी।

कमल का बटन दबाइये, विकास की चिंता हम पर छोड़िये
मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान ने कहा कि आपने पिछले चुनाव में कांग्रेस का अध्यक्ष बनाया, लेकिन कांग्रेस ने क्या किया ? कांग्रेस का अध्यक्ष तो कभी मुझसे मिलने नहीं आया कि धार में कुछ काम करा दो। कांग्रेस ने कभी विकास की योजना नहीं बनाई कोई विकास का काम नही किया। आज मैं आपसे कुछ निवेदन करने आया हूँ। आप नगर पालिका में भाजपा की सरकार बनाइये, हम अपने धार शहर को मिनी स्मार्ट सिटी के रूप में विकसित करेंगे। लेकिन ये काम हम तभी कर पाएंगे, जब नगर पालिका में हमारा अध्यक्ष हो। इसलिए मैं आपसे निवेदन करता हूँ कि इस बार पहले जैसी गलती मत करना, कमल के फूल की बटन दबाना, 30 के 30 पार्षद भाजपा के जिताइये और विकास की चिंता हम पर छोड़िये ।

 

मुख्यमंत्री का अनेक मंचों से पुष्प वर्षा कर स्वागत अभिनंदन किया
रोड़ शो के दौरान लोकप्रिय मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का अनेक मंचो से पुष्प वर्षा कर भव्य स्वागत किया गया स्वागत मंचो में भाजपा धार नगर, भाजपा व्यापारी प्रकोष्ठ, अग्रवाल समाज धार, आनंद चौपाटी उत्सव समिति सहित अनेक सामाजिक संगठन द्वारा पुष्प वर्षा कर माननीय मुख्यमंत्री जी का नगर अभिवादन किया।

निर्दलीय उम्मीदवार भाजपा को समर्थन देने पर मंच से अभिनंदन किया
नगर पालिका परिषद वार्ड क्रमांक 29 के भाजपा अधिकृत उम्मीदवार सुमित्रा चंदू वसुनिया के समर्थन में दो निर्दलीय प्रत्याशी ने समर्थन दिया जिसका मुख्यमंत्री ने मंच से अभिनंदन किया । सभा का संचालन आशीष गोयल ने किया।
उक्त जानकारी भाजपा जिला मीडिया प्रभारी संजय शर्मा ने दी।

By jansetu