सुंदर लाल जाट सरपंच संघ के बने अध्यक्ष

ग्राम पंचायत सेमलिया से दूसरी बार निर्वाचित सरपंच सुंदरलाल जाट बहुत ही लोकप्रिय जनसेवक सरल सहज स्वभाव और आकर्षक व्यक्तित्व के धनी है ।

जिन्हें ग्राम पंचायत सेमलिया की जनता ने उनके द्वारा किए गए विकास कार्यों को लेकर दूसरी बार भारी बहुमत से सरपंच चुना।

तो वही बदनावर तहसील की समस्त ग्राम पंचायतों के सरपंचों की सर्वसम्मति से सुंदरलाल जाट को सरपंच संघ का अध्यक्ष चुना गया।

वीवो आपको बता दें कि धार जिले की बदनावर जनपद पंचायत की ग्राम पंचायत सेमलिया विकास कार्यों को लेकर जिले में अव्वल ग्राम पंचायत बनाने वाले सुंदर लाल जाट पहले सरपंच है।

इसी वजह से वे ग्रामीण जनता के काफी लोकप्रिय नेता बन गए हैं । और ग्राम पंचायत में उनके दम पर किए गए विकास कार्यों से प्रभावित होकर जनता ने दूसरी बार ग्राम पंचायत के लिए उन्हें सरपंच चुना।

मिलनसार, सक्रिय और सहज स्वभाव की वजह से उनका कद बढ़ता जा रहा है यही वजह है कि जनपद पंचायत बदनावर की समस्त ग्राम पंचायत के सरपंचों की सर्वसम्मति से सुंदर लाल जाट को सरपंच संघ का अध्यक्ष चुना गया।

दरअसल बदनावर सरपंच संघ की बैठक में अध्यक्ष पद के लिए 4 उम्मीदवारों ने दावेदारी की जिसमें सर्वसम्मति से अध्यक्ष पद के लिए सुंदरलाल जाट को सरपंच संघ का अध्यक्ष चुना गया ।

तथा उपाध्यक्ष महेश मेहरा, बालाराम भूरिया एवं महामंत्री के लिए देवेंद्र मोदी, मुल्तान योगेश मुकाती खेड़ा तथा सचिव पद के लिए जितेंद्र खेनवार और कोषाध्यक्ष तथा मीडिया प्रभारी के लिए सुनीता पुरुषोत्तम धाकड़ को चुना गया

इस अवसर पर बड़ी संख्या में बदनावर तहसील के समस्त ग्राम पंचायत के सरपंच उपस्थित थे

About The Author

By jansetu