धार के कैलाश नगर में मार्बल व्यापारी के यहां पर हुई लाखों रुपए की चोरी के मामले में कोतवाली पुलिस ने जांच व आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एक विशेष टीम गठित कर दी हैं।उक्त टीम ही इंदौर सहित करीब समीप के अन्य जिलों में प्रकरण की जांच के लिए दबिश दे रही है।

पुलिस ने चोरी के मामले में एक युवक व युवती के नाम को चिंहित कर लिया है तथा पुलिस को आशंका है कि युवक व युवती के बीच में प्रेम संबंध है। युवती ने उस युवक के कहने पर ही घटना को अंजाम दिया हैं, हालांकि पुलिस इन लोगों की गिरफ्तारी के बाद ही मामले में कुछ सीधे तौरपर बता सकती है। पर पुलिस अधिकारियों का मानना है कि अगले 24 से 48 घंटे में आरोपियों को अरेस्ट करके खुलासा किया जा सकता है।

दरअसल कैलाश नगर कॉलोनी में रहने वाले मुकेश कुमार जाट के घर पर चोरी हो गई थी, जिस समय चोरी हुई। उस दौरान मकान का मालिक घर के अंदर ही सोया हुआ था, इसी बीच अज्ञात बदमाश दरवाजे पर लगे नकुचे को खोलकर अंदर की ओर घुसे व अलमारी में रखे 8 से 10 लाख रुपए चोरी करके ले गए।

मार्बल व्यापारी की दुकान धार के ग्राम जेतपुरा में स्थित है। ऐसे में सूचना पर रविवार सुबह पुलिस टीम मौके पर पहुंची तथा मकान मालिक से चर्चा की गई। पर पुलिस को घटना को लेकर कुछ शंका हुई, ऐसे में मुकेश जाट ने बताया कि एक दिन पहले ही घर का कामकाज करने के लिए एक युवती को घर पर बुलाया था, जिसे पूरे घर के बारे में जानकारी दी थी।

जिसके बाद पुलिस ने युवती का नंबर लिया, पर नंबर अब बंद आ रहा है। इसके बावजूद पुलिस की जांच जारी हैं, तथा सबसे पहले उस युवती को अरेस्ट करने की तैयारी की जा रही है।

टीआई समीर पाटीदार के अनुसार चोरी के प्रकरण की जांच जारी हैं, पुलिस की टीम दबिश दे रही है। अभी ज्यादा कुछ बताया नहीं जा सकता हैं, जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

By jansetu