धार में सड़क हादसे का दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है। इंदौर-अहमदाबाद हाईवे पर सोमवार को तेज रफ्तार ट्राले ने पहले ट्रैक्टर को टक्कर मारी। इसके बाद करीब 100 फीट तक उसे घसीटते ले गया। हादसे में ट्रैक्टर चला रहे किसान की मौत हो गई।

टक्कर मारने के बाद भी ट्राले के ड्राइवर ने स्पीड कम नहीं की। उसी गति से वहां से भाग निकला। ट्रैक्टर के डिवाइडर से टकराने के बाद वह ट्राले से अलग हुआ। सड़क किनारे मौजूद लोगों ने ट्रैक्टर चला रहे किसान को अस्पताल पहुंचाया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया।

रिपेयरिंग के लिए किसान धार ले जा रहा था ट्रैक्टर

इंदर (42) पुत्र कंवर हजरतपुर का रहने वाला था। ट्रैक्टर में कुछ रिपेयरिंग का काम था। इसके चलते इंदर सुबह ट्रैक्टर लेकर धार के लिए निकले थे। बोधवाड़ा के पास जैसे ही ट्रैक्टर पहुंचा, पीछे से तेज रफ्तार से आए ट्राले ने उसे चपेट में ले लिया। इसके बाद ट्रैक्टर ट्राले में फंस गया और दूर तक घिसटता चला गया।

डिवाइडर से टकराने पर ट्राले से अलग हुआ

करीब 100 फीट दूर डिवाइडर से टकराने के बाद ट्रैक्टर ट्राले से अलग हुआ। अचानक हुए हादसे को देख सड़क किनारे मौजूद दुकान वाले दौड़े। उन्होंने ट्रैक्टर में फंसे किसान को बाहर निकाला। पुलिस और एंबुलेंस को कॉल कर उसे जिला अस्पताल पहुंचाया। यहां उसे मृत घोषित कर दिया। हादसे का यह दिल दहलाने वाला नजारा हाईवे स्थित दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया।

By jansetu