कोरोना और बोर्ड परीक्षाओं के माहौल के बीच सोमवार को एक छात्रा ने परीक्षा से महज तीन घंटे पहले आत्महत्या करने का प्रयास किया सोमवार सवेरे साढ़े आठ बजे छात्रा का 12 वीं कक्षा का फिजिक्स का पेपर था। छात्रा ने रातभर अपने घर पर पेपर की तैयारी की थी, लेकिन सवेरे साढ़े पांच बजे के करीब घाटाबिलोद में स्थित चम्बल नदी में कूदकर आत्महत्या करने का प्रयास किया । परिजनाें की माने ताे छात्रा तनाव में थी। जानकारी के अनुसार पूजा साहू पिता भरतलाल साहू उम्र 16 वर्ष निवासी साईंधाम घाटाबिलोद धार के उत्कृष्ट स्कूल धार में 12वीं की छात्रा थी।
उसका साेमवार काे फिजिक्स का पेपर था। पूजा ने रात काे पढ़ाई भी की। सुबह करीब साढ़े पांच बजे घर पर नही मिली तो काफी समय तक वह नहीं आई ताे उसके पिता ने तलाश की। तो सूचना मिली कि पूजा घाटाबिलोद में स्थित चम्बल नदी में कूद कर आत्महत्या करने का प्रयास किया । सूचना मिलते ही घाटाबिलोद पुलिस व बालिका के परिजन मौके पर पहुँचे तो पूजा के दोनो पैरों पर चोट लगी हुई थी जिसके बाद पूजा को इलाज के लिए 108 की मदद से बेटमा भेजा गया जहां से इंदौर एमवाय अस्पताल रैफर किया गया जहाँ पूजा का उपचार जारी है वही अभी पूजा की स्थत्ति नाजुक बताई जा रही है।

घाटाबिलोद चौकी प्रभारी प्रतीक शर्मा ने बताया कि आज सुबह सूचना मिली कि घाटाबिलोद चम्बल नदी में सूखे स्थान पर बालिका पड़ी दिखी जिसके पैरों पर चोट लगी हुई थी जिसके बाद बालिका के परिजन को मौके पर बुला कर बालिका को अस्पताल रैफर किया। पूजा का आज 12 वी फिजिक्स का पेपर था उसने रात 2 बजे तक पढ़ाई की थी घर पर दो दिन से बोल रही थी कि इस बार फिजिक्स के पेपर के लिए समय कम मिला सुबह 4 बजे पूजा को लगा कि मेरे द्वारा पढ़ा हुआ सब भूल गई इस बात के तनाव में आ कर बालिका ने पुलिया से छलांग लगा ली

By jansetu