धार शहर मे त्रिमूर्ति चोराह पर स्थित मल्टीब्रांड कारो के शोरूम का शुभारंभ हुआ जिसका उदघाटन धार के अति. पुलिस अधीक्षक श्री मान देवेंद्र जी पटीदार , जाने माने समाज सैवी डाँ. अशोक जी शास्त्री एव राष्ट्रीय कवि श्री संदीप जी शर्मा के द्वारा किया गया । साथ ही मोरीस् गेरेज की एस्टर एव फोक्सवैगन की टाईगन गाड़ियों को लौंच भी किया गया ।
इस अवसर पर ए. एस. पी. श्री देवेंद्र पाटीदार ने भविष्य के लिए शुभ कामना दी , साथ कहा की कंपनी धार शहर के लोगों की अच्छी सर्विस प्रोवाइड करेगी । समाजसेवी डाँ.अशोक शास्त्री ने कंपनी एम. डी. ऋषि आनंद को धन्यवाद देते हुए कहा की हमारे शहर की जनता का टेस्ट बदला है , यंहा इस प्रकार को शोरूम की बहुत जरूरत थी , गाड़ी शोकिनो के बार बार इंदौर जाना पडता था , डाँ. शास्त्री ने आशा व्यक्त की कंपनी यंहा बेहतर सुविधा प्रोवाइड करेगी । कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर ऋषि आनंद ने अतिथियों का स्वागत करते हुए बताया कि मल्टी ब्रांड शोरूम मे मोरीस् गेरेज , फोक्सवैगन एवं निसान की कारे उपलब्ध रहेगी । धार शहर मे इस प्रकार का यह प्रथम शोरूम होगा जिसमे 6 लाख से 45 लाख तक की गाड़ियों की बिक्री की जाएगी । ऋषि आनंद द्वारा अच्छी सर्विस एव अच्छी सेवा देने का आश्वासन दिया गया साथ ही भवीष्य मे नाये प्रोजेक्ट लाने के बारे मे भी बताया । साथ शहर के गाड़ियों के शौकीन लोगों को शोरूम मे आने का निमंत्रण दिया । इस अवसर पर रामेष्ट इंफोविजन कंपनी प्रायवेट लिमिटेड के प्रबंध संचालक पार्थ शास्त्री भी उपस्थित थे । अतिथियों को स्मृति चिन्ह भेंट किए गए ।
शोरूम के उदघाटन के समय काफी कास्टमर एवं सभी बैको से फईनेंसर् उपस्थित थे जिनके लिए जल पान की व्यावस्थां भी की गई थीकार्यक्रम का सफल संचालन कंपनी के जनरल मैनेजर नरेन्द्र दिक्षित ने किया । बिक्री प्रबंधक विकास जी द्वारा कंपनी की विस्तृत जानकारी दी । अंत मे ऋषि आनंद ने सभी का आभार व्यक्त किया । उक्त जानकारी धार शाखा प्रबंधक संजय द्वारा दी गई

 

By jansetu