खंडवा के गांव बडियाग्यासुर में शनिवार देर रात एक महिला की लाश मिलने के बाद पुलिस ने सोमवार को मामले का खुलासा किया। अब तक महिला के साथ ज्यादती होने का अंदेशा था, पुलिस की कहानी में भी महिला के साथ ज्यादती होना सामने आया है। 3 दिन की पूछताछ के बाद दोनों आरोपियों ने वारदात कबूल की। बताया कि, हाथ-मुंह बांधकर ज्यादती के प्रयास में महिला का गला घोंटकर हत्या कर दी।

वारदात का खुलासा एडिशनल एसपी सीमा अलावा, डीएसपी दीपा मांडवे ने पुलिस कंट्रोल पर प्रेस कॉन्फ्रेस कर किया। बताया कि, 11 दिसंबर को चमाटी फाटे के पास सीताफल के बगीचे में एक महिला का शव पड़ा होने की सूचना मिली थी। घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने काम करने वालों से पूछताछ की। इस दौरान दो व्यक्तियों के साथ महिला के आने की जानकारी मिली। तत्काल संदेही मोहन पिता बनवारी एवं जयपाल पिता अम्बालाल लोहार निवासी पंधाना को हिरासत में लिया। हत्या का प्रकरण दर्ज कर मामला जांच में लिया। 3 दिन की पूछताछ में आरोपियों ने महिला की हत्या करना कबूल किया।

गले से कसकर बांधा था पकड़ा, गुस्से में खींच दिया

मृतक महिला ने मोहन एवं जयपाल लोहार को बीते मंगलवार को 4 बैल 47 हजार 500 रुपए में बेचे थे। जिसके बाकि रहे रुपए देने के बाद दोनों आरोपी महिला को बाइक पर बिठाकर चमाटी फाटा पर लेकर गए। यहां तीनों ने मिलकर शराब पी। फिर महिला को सीताफल के बगीचे में ले गए, यहां जयपाल को निगरानी के लिए खड़ा कर मोहन ने महिला के साथ बलात्कार करने का प्रयास किया। महिला का मुंह, हाथ व गला बांध रखा था। जोर-जबरदस्ती के बाद भी आरोपी बलात्कार के प्रयास में असफल रहा तो गुस्से में गले का कपड़ा खींच दिया। इससे कि महिला ने दम तोड़ दिया और दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए।

By jansetu