जिला मुख्यालय से 5 किलोमीटर दूर स्थित जमाखेड़ी गांव में एक 50 वर्षीय अधेड़ कि खेत में संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। 3 डॉक्टर्स की टीम ने पोस्टमार्टम किया है। वहीं पुलिस की मानें तो शक के दायरे में कुछ लोगों को हिरासत में ले लिया है।

ये है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार, श्रीलाल अहिरवार (50) गुरुवार रात को अपने खेत पर रात में सोने के लिए गया हुआ था। पास में ही देवेंद्र अहिरवार का खेत है, देवेंद्र और श्रीलाल दोनों देवेंद्र की खेत पर बनी झोपड़ी में सो गए हैं। रात करीब 1 बजे देवेंद्र ने फोन लगाकर मृतक के बेटे को सूचना दी कि उसका पिता खेत पर नहीं है। मृतक का भाई और बेटा दोनों तलाशते हुए खेतों में पहुंचे। जहां उन्होंने देखा खेत से कुछ दूरी पर अधेड़ मृत अवस्था में पड़ा हुआ था। परिजनों ने पुलिस को सूचना दी कि पुलिस मौके पर पहुंची और पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल लाए। जहां परिजनों ने गांव के ही कुछ लोगों पर हत्या की आशंका जताई है।

शुक्रवार सुबह मृतक के परिजनों की अधिक भीड़ भाड़ देख पुलिस मौके पर पहुंची और तीन डॉक्टरों की टीम द्वारा पीएम किया गया। परिजनों का कहना है कि संदेही आरोपियों पर मामला दर्ज किया जाए। देहात थाना पुलिस ने बताया कि शक के आधार पर हत्या के संदेही देवेंद्र को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो पाएगा। फिलहाल, मृतक के शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया है।

By jansetu