धार में सवा दो सौ करोड़ की जमीन के मामले में आरोपी बनाई गई महिला की कोरोना संक्रमण की रिपोर्ट पॉजिटिव आई हैं। इस बात की सूचना मिलते ही स्वास्थ्य विभाग हरकत में आया व सूचना जेल प्रबंधन को दी गई। इसके बाद महिला आरोपी को वार्ड से शिफ्ट कर आइसोलेशन वार्ड में भेजा गया है। जहां पर सोमवार सुबह से उपचार दिया जा रहा है। हालांकि उक्त महिला आरोपी में कोरोना के सामान्य लक्षण हैं।

दरअसल शहर की सबसे बड़ी विवादित जमीन सेंट टेरेसा के प्रकरण को लेकर पुलिस ने कार्रवाई की थी। मामले में 13 आरोपी गिरफ्तार करने के साथ ही कोर्ट में पेश करने के पूर्व मेडिकल करवाया गया। इसके बाद कोर्ट ने एक आरोपी का रिमांड देकर 12 को जेल भेजा था।

इसी बीच रात करीब 10 बजे स्वास्थ्य विभाग को आरोपी महिला पिंकी पति बसंत यादव (34) निवासी छोटा आश्रम की रिपोर्ट पॉजिटिव प्राप्त हुई। इसके बाद जेल प्रबंधन को मरीज के बारे में जानकारी दी गई है। इसके साथ ही सादलपुर निवासी धापू पति जगदीश (50) की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। इस तरह से कोरोना संक्रमण के दो नए मरीज सामने आए हैं, जिसमें से एक महिला जमीन के प्रकरण की आरोपी भी है।

धार जिला महामारी नियंत्रण अधिकारी डॉक्टर संजय भंडारी ने बताया कि दो मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव प्राप्त हुई है, जिनमें से एक महिला आरोपी भी शामिल है। इस बात की सूचना जेल प्रबंधन को दी गई है। जिले में कोरोना के एक्टिव केस अब 2 हो गए हैं।

About The Author

By jansetu