बालाघाट में आयोजित हो रही जिला सीनियर बालक फुटबॉल स्पर्धा में आज गुरुवार को शाजापुर जिले का प्रतिनिधित्व करते हुए शुजालपुर की टीम का मुकाबला इंदौर जिले की फुटबॉल टीम से होगा। बुधवार को होशंगाबाद की टीम न आने से शुजालपुर को अतिरिक्त अंक के साथ बाय मिला और आज मुकाबला इंदौर से होगा। एक्सीलेंस स्कूल खेल मैदान पर रवानगी से पूर्व रविवार को टीम का चयन किया गया।

मध्यप्रदेश फुटबॉल संघ द्वारा 6 नवंबर से बालाघाट में आयोजित की जा रही जिला सीनियर बालक फुटबॉल स्पर्धा में शाजापुर जिले का प्रतिनिधित्व करते हुए शुजालपुर की द पॉजिटिव स्पोर्ट्स क्लब की टीम भी शामिल हो रही है। बुधवार 10 नवंबर को जिला फुटबॉल संघ शाजापुर का मुकाबला होशंगाबाद जिला एसोसिएशन से होना था, लेकिन वह टीम समय पर न पहुंचने से शुजालपुर को बाय देकर अगले मैच में आज गुरुवार को इंदौर से सामना करना होगा।

इस मुकाबले में शामिल होने वाली टीम के खिलाड़ियों का चयन एक्सीलेंस स्कूल खेल मैदान पर प्रशिक्षक आलोक उपाध्याय, जयराज थापा, रामसिंह बंजारा द्वारा प्रदर्शन मैच के दौरान किया गया। इस अवसर पर जिला फुटबॉल संघ के अध्यक्ष किशोर खन्ना, कार्यकारी अध्यक्ष नरेंद्र परमार, जिला सचिव चेतन परमार, वरिष्ठ प्रशिक्षक राजेंद्र नायडू ने स्पर्धा में भाग लेने वाले खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त करते हुए इस स्पर्धा की सफलता हेतु शुभकामनाएं दी।

यह चयनित टीम 9 नवंबर मंगलवार को बालाघाट के लिए शुजालपुर रेलवे स्टेशन से रवाना हुई। शाजापुर जिले का प्रतिनिधित्व करते हुए आज इंदौर से मुकाबला करने उतरने वाली फुटबॉल टीम में शुजालपुर के सुशांत परमार, संजय बंजारा, पंकज बंजारा, आशीष जैन, सौरव कारपेंटर, हर्ष तिवारी, शरद तिवारी, विशाल खंडवी, हासीम मेव, अमन कादरी, प्रिंस लकड़ा, सिद्धार्थ वर्मा, आसिफ अली शामिल है।

By jansetu